थाने पहुंचकर नीतीश कुमार का सुशासन देखने लगे बीजेपी विधायक, तेजस्वी ने कसा तंज

थाने पहुंचकर नीतीश कुमार का सुशासन देखने लगे बीजेपी विधायक, तेजस्वी ने कसा तंज

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध लूट और हत्या को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है, तो वहीं नीतीश की सहयोगी भाजपा भी मुश्किलें खड़ी कर रही है. दरअसल, बीजेपी के विधायक मुरारी मोहन झा केवटी थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर दबंग स्टाइल में पुलिस को हड़काने पहुंच गये.


बीजेपी विधायक थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर स्टेशन डायरी की मांग कर रहे थे. इस दौरान थाने के स्टाफ को बार-बार हड़काते भी रहे. इसका वीडियो भी तेहि से वायरल हो रहा है. अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा है. 


तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह हस्तक्षेप पसंद है. भाजपा विधायक दबंगई से थानेदार की कुर्सी पर बैठकर मुख्यमंत्री के अधीन गृह विभाग के कारनामों, माफियाओं एवं अपराधियों से साँठगाँठ का हिस्सा व हिसाब लेने के लिए केस डायरी की माँग करने लगे. बिहार में NDA का सरकार नहीं सर्कस चल रहा है.





बता दें कि केवटी के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव हैं और उनपर दो युवकों ने पिटाई का आरोप लगाया था. बात विधायक तक पहुंची तो थाने पहुंच गए. हालांकि केवटी थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव पिटाई से इंकार करते रहे. पूरी घटना पर विधायक ने नाराजगी जाहिर की और केस डायरी की मांग करने लगे.