थाने में हुआ सिपाही की प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा.... कहा प्रेमी ने कॉल ब्लाक किया

थाने में हुआ सिपाही की प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा.... कहा प्रेमी ने कॉल ब्लाक किया

VAISHALI: खबर वैशाली से आ रही है जहां प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लाक किया तो प्रेमी युवती हाजीपुर महिला थाने पहुंच गई. इसके बाद थाना  में कई घंटों तक जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. बता दें युवती के हंगामे के बाद आरोपी सिपाही को थाने बुलाया गया. इसके बाद आरोपी सिपाही युवती से शादी करने लिए तैयार हुआ. 


बता दें युवती से प्रेमी से शादी लिए तैयार हो गई लेकिन वह अपना पहचान बताने के लिए तैयार नहीं हुई. युवती न तो अपना कोई पहचान पत्र दिखा रही थी न ही अपने किसी परिजन से महिला थाना अध्यक्ष से बात करवा रही थी. जानकारी के अनुसार प्रेमी युवती ने सिपाही पर प्रेम में फंसाने का आरोप लगाया .


मामला हाजीपुर सदर प्रखंड से है जहां एक युवती महिला झांसा दे प्रेम में फंसाने का आरोप सिपाही पर लगाकर थाने में पहुंच गई. यवती का कहना है शादी का दबाव बनाने पर उसने युवती का फोन रिसीव करना बंद कर दिया. इसके बाद उसने उसके नंबर को भी ब्लॉक कर दिया. पीड़ित युवती ने महिला थाने में सिपाही के खिलाफ शिकायत दिया है. वहीं आरोपी सिपाही महेश कुमार हाजीपुर में पोस्टेड बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के अनुसार सारण जिले की रहने वाली युवती कई महीने से वैशाली पुलिस में पोस्टेड सिपाही से बातचीत कर रही थी. कई बार दोनों की मुलाकात भी हो चुकी है. इस दौरान जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने मोबाइल से बात करना ही बंद कर दिया. इस मामले में महिला महिला थाना अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने बताया कि पीड़ित ने आवेदन दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. इस मामले में आवेदन देने वाली युवती न तो अपना आधार कार्ड दे रही है और ना ही अपने माता-पिता से बात करवा रही है. जबकि आरोपी सिपाही शादी करने के लिए तैयार हो गया है.