तेजस्वी के पटना पहुंचते ही एक्टिव हुआ महागठबंधन, राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को होगी बैठक

तेजस्वी के पटना पहुंचते ही एक्टिव हुआ महागठबंधन, राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को होगी बैठक

PATNA:  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पटना पहुंचते ही महागठबंधन एक्टिव हो गया है। महागठबंधन की तरफ से किसान आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने का ऐलान किया गया है। तेजस्वी यादव को लेकर मानव श्रृंखला कार्यक्रम की रणनीति अंतिम तौर पर तय नहीं हो पाई थी अब तेजस्वी के पटना पहुंचते ही महागठबंधन एक्टिव हो गया है और कल यानी शुक्रवार को महागठबंधन के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर महागठबंधन के शीर्ष नेताओं की बैठक सुबह 1:11 बजे से बुलाई गई है । इस बैठक में किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर 30 जनवरी को बनाए जाने वाले मानव श्रृंखला की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। इस पूरे आयोजन को किस तरह सफल बनाया जाए इसके लिए महागठबंधन के तमाम बड़े नेता चर्चा करेंगे। इसके बाद महागठबंधन के शीर्ष नेताओं की तरफ से एक संयुक्त प्रेस वार्ता भी संबोधित की जाएगी।

आपको बता दें कि महागठबंधन के नेताओं की बैठक आज यानी गुरुवार को ही होनी थी लेकिन तेजस्वी यादव के दिल्ली में रहने के कारण बैठक टल गई । अब तेजस्वी के पटना पहुंचते ही बैठक का समय तय कर दिया गया है। इस बैठक में महागठबंधन के कौन-कौन से प्रमुख चेहरे शामिल होते हैं और साझा प्रेस वार्ता में आखिर सरकार के खिलाफ संघर्ष की किस रणनीति की घोषणा होती है यह देखने वाली बात होगी।