तेजप्रताप ने आधी रात तक लालू को सोने नहीं दिया, राबड़ी आवास से निकले तो अचानक कन्हैया की आ गयी याद

तेजप्रताप ने आधी रात तक लालू को सोने नहीं दिया, राबड़ी आवास से निकले तो अचानक कन्हैया की आ गयी याद

PATNA : मौका आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की वापसी का था लेकिन महफ़िल उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लूट गए। जी हां, तीन साल बाद आरजेडी सुप्रीमो जब पटना पहुंचे तो उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर गए थे। एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी आवास पहुंचते-पहुंचते तेज प्रताप यादव ने ऐसा रंग बदला कि लालू जैसे सियासी धुरंधर को भी तेज के आगे झुकना पड़ा। तेज प्रताप यादव अपने पिता के साथ एयरपोर्ट से राबड़ी आवास पहुंचे लेकिन घर के अंदर नहीं गए। 10 सर्कुलर आवास से लौटते हुए तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह और तेजस्वी यादव के करीबी संजय यादव ने अपमानित किया है। 


दरअसल तेज प्रताप यादव चाहते थे कि एयरपोर्ट से 10 सर्कुलर पहुंचने के दौरान उनके पिता लालू यादव थोड़ी देर के लिए तेज के स्टैंड रोड स्थित आवास पर रुके लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे नाराज तेज प्रताप ने अपने पिता के पटना पहुंचने के बाद ही स्टैंड रोड आवास पहुंचकर धरना शुरू कर दिया। तेज प्रताप को धरने पर बैठे तो मीडिया का जमावड़ा लग गया। तेज लगातार कहते रहे कि जगदानंद सिंह जब तक पार्टी में रहेंगे वह आरजेडी को अपना नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा कि हर हाल में जगदानंद सिंह को पार्टी से बाहर जाना होगा। तकरीबन 2 घंटे के बाद लालू यादव राबड़ी देवी के साथ तेज के घर पहुंचे बेटे तेजप्रताप में गाड़ी में बैठे-बैठे ही लालू यादव के पांव धोए। उसके बाद लालू वापस 10 सर्कुलर लौट गए लेकिन तेज प्रताप यादव कहां मानने वाले थे। देर रात तेज प्रताप भी राबड़ी आवास पहुंच गए। देर रात तक लालू यादव का परिवार जगा रहा। तेज प्रताप यादव को मनाने की कोशिशें होती रही तो तेज जिद पर अड़े रहे कि जगदानंद सिंह के ऊपर एक्शन लिया जाए। लालू यादव की तबीयत खराब है उन्हें जल्दी सोने की सलाह दे चुके हैं। इसके बावजूद पटना पहुंचते ही लालू यादव काफी देर तक जगे रहना पड़ा। 

https://embed.kooapp.com/embedKoo?kooId=e4126588-f08c-486f-ba2b-aaa8f0231f1f

आधी रात को तेज प्रताप यादव जब अपनी मां राबड़ी देवी के आवास से निकले तो अचानक उन्हें कन्हैया कुमार की याद आ गई। तेज प्रताप पिछले दिनों कन्हैया कुमार की तरफ से लालू यादव पर बोले गए हमले को लेकर जवाब दे चुके थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने रात 12:30 बजे कन्हैया को एक बार फिर सबक सिखाया। कन्हैया पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट किया.. (भारत तेरे टुकड़े होंगे ).... कहने वाले लोग आज लोगो को देशभक्ति समझा रहे है जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ  वायरल होती है उन्हे भी कांग्रेस ज्वाइन कराती हैं गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी.


बीती रात हुए सियासी ड्रामे के बाद आज तेजप्रताप यादव का मूड कैसा रहता है? क्या लालू यादव वाकई तेज को समझा पाने में सफल रहते हैं या फिर जगदानंद सिंह को लेकर तेजप्रताप जिद पर अड़े हुए हैं वह आगे भी बरकरार रहती है यह देखना होगा।