तेजप्रताप का दबाव कर गया काम, फजीहत के बाद RJD एमएलसी बोले.. मेरे गुरुदेव हैं, जाकर मिलूंगा

तेजप्रताप का दबाव कर गया काम, फजीहत के बाद RJD एमएलसी बोले.. मेरे गुरुदेव हैं, जाकर मिलूंगा

 BAGAHA: हाल में विधान परिषद चुनाव जीतने वाले आरजेडी के एमएलसी इंजीनियर सौरभ कुमार के ऊपर तेज प्रताप यादव ने गंभीर आरोप लगाए हैं। लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने आज यह कहते हुए सबको चौंका दिया था कि इंजीनियर सौरभ कुमार अय्याश व्यक्ति हैं। तेज प्रताप ने आरोप लगाते हुए यह पूछा था कि आखिर इंजीनियर सौरभ ने पचास लाख रुपए की लागत से बाथरूम का निर्माण कहां कराया है। अपनी फजीहत के बाद आरजेडी के नए एनएलसी तेज प्रताप के सामने नतमस्तक हो गए हैं। बगहा में तेजप्रताप के आरोपों पर पूछे जाने पर इंजीनियर सौरभ ने कहा है कि तेज प्रताप उनके गुरु हैं और वह जल्द ही उनसे पटना जाकर मुलाकात करेंगे।


राष्ट्रीय जनता दल के पश्चिमी चंपारण से नवनिर्वाचित विधान पार्षद इंजीनियर सौरभ कुमार ने तेजप्रताप यादव के आरोप पर अपनी सफाई दी है। इंजीनियर सौरव कुमार ने कहा कि जो भी मतभेद है उसे हम जल्द ही दूर कर लेंगे। तेजप्रताप हमारे नेता हैं हमारे गुरूदेव हैं।नवनिर्वाचित विधान पार्षद इंजीनियर सौरभ कुमार ने कहा कि शनिवार को तेजप्रताप जी से मिलकर नाराजगी की वजह जानेंगे और इसका समाधान भी करेंगे। 


चुनाव जीतने के बाद बगहा में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल होने के बाद मीडिया के सवालों का उन्होंने जवाब दिया। सौरभ कुमार ने कहा कि वे मीटिंग में थे इसलिए उन्हें पूरे मामले की जानकारी नहीं है। क्या बात है नहीं है हम नहीं जानते हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात है कि तेजप्रताप जी मेरे गुरुदेव है। आज राजनीति में हम हैं तो उन्ही की देन है। किसी बात की नाराजगी होगी तो हम मिलेंगे। शनिवार को हम पटना जा रहे हैं। पटना में जाकर उनसे मिलेंगे और सारे गिले शिकवे दूर करेंगे। एमएलसी सौरभ ने कहा कि विपक्ष के द्वारा गलत सूचना तेजप्रताप जी को दी जा रही है। 


बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के नवनिर्वाचित विधान पार्षद को लेकर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अहम खुलासे किए हैं। तेजप्रताप ने पश्चिम चंपारण सीट से आरजेडी के नवनिर्वाचित एमएलसी इंजीनियर सौरभ कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेजप्रताप ने इंजीनियर सौरव कुमार को बेहद अय्याश किस्म का व्यक्ति बताया। यह भी कहा कि मुंबई में उसके बीयर बार समेत अन्य तरह के धंधे हैं। उसने किस तरह विधान परिषद का जुगाड़ किया है इसे लेकर भी तेजप्रताप ने दिलचस्प खुलासा किया है तेजप्रताप ने इंजीनियर को आस्तीन का सांप बताते हुए पूछा है कि इंजीनियर सौरभ ने 50 लाख की लागत से बाथरूम कहां बनवाया है।