तेजस्वी पर कार्रवाई की मांग: JDU ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, गोपालगंज SDM ने भी जांच के दिए आदेश

तेजस्वी पर कार्रवाई की मांग: JDU ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, गोपालगंज SDM ने भी जांच के दिए आदेश

PATNA: RJD नेता तेजस्वी यादव द्वारा महिलाओं के बीच रुपये बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गयी है। तेजस्वी यादव के इस वीडियो को जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। नीरज कुमार ने निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की मांग की है। वही इस मामले पर गोपालगंज सदर एसडीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। 


गोपालगंज के वोटरों को लुभाने का आरोप लगाते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने निर्वाचन आयोग से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वही तेजस्वी यादव के मामले की जांच के आदेश गोपालगंज सदर एसडीएम ने दिया है। एसडीएम ने एसएचओ और बीडीओ से इसकी रिपोर्ट मांगी है। बैकुंठपुर के बांसघाट मंसुरिया में तेजस्वी यादव द्वारा महिलाओं को रुपए देने का वी़डियो वायरल हुआ था।


नीरज कुमार ने दावा किया है कि गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे तो वापसी के दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे थे। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है। घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फ़र्क़ बताया कोई पीछे से लालू का लाल है बताता भूत के वर्तमान का हाल दिखाता जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ आर्थिक लुटेरे होने का दाग़ मिटाओ"


बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का पैसे बांटने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा और सुना जा सकता है कि तेजस्वी उन महिलाओं को बताते हैं कि वे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव हैं। तेजस्वी द्वारा खुद अपना परिचय महिलाओं को दिए जाने पर जेडीयू ने तंज कसा है। जेडीयू का कहना है कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं। 


जेडीयू एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं। आपने जो गोपालगंज में 'नौकरी लो, जमीन दो' के नाम पर जमीन लिखवाए हैं वही गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते?' पीछे से कोई कहता है, कि ये लाल उन्हीं का है.... जिन्होंने लिखवा ली थी उनकी ज़मीन बदले उसके चंद नोट के टुकड़े, आँचल में सबके डाल आया था... लालू के लाल से पूछो गरीबी का माखौल क्यों उड़ाया... वोट को नोट क्यों दिखलाया इंसानों की मज़बूरी का कुछ तो लिहाज़ कर लो...शर्म करलो बबुआ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ