तेजस्वी के सामने शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, काफिले के सामने आरा में प्रदर्शन

तेजस्वी के सामने शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, काफिले के सामने आरा में प्रदर्शन

ARRAH: इस वक्त की बड़ी और ताजा खबर आरा से सामने आ रही है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भोजपुर जिले के दौरे पर हैं और इसी दौरान उनके सामने शिक्षक अभ्यर्थियों ने आरा में हंगामा किया है। तेजस्वी यादव का काफिला जैसे ही सर्किट हाउस निकला टीईटी और सीटीईटी अभ्यर्थियों ने काफिले के सामने आकर हंगामा किया।


बता दें कि तेजस्वी यादव के आरा दौरे को लेकर सुबह से ही शिक्षक अभ्यर्थी परिसदन यानी सर्किट हाउस के सामने जमा थे। धीरे-धीरे इनकी संख्या बढ़ती गई और शिक्षक अभ्यर्थियों की तादाद को देखकर प्रशासन भी मुस्तैद था। तेजस्वी यादव आरा सर्किट हाउस में मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग के बाद जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला काफिले के सामने अभ्यर्थियों में प्रदर्शन शुरू कर दिया।


शिक्षक अभ्यर्थी बिहार में बहाली प्रक्रिया को जल्द शुरू करने की मांग कर रहे थे। शिक्षक अभ्यर्थियों के प्रदर्शन और हंगामे को देखते हुए सुरक्षा कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह है बीच-बचाव कर सुरक्षाकर्मियों ने तेजस्वी यादव का काफिला निकला गया। इस दौरान स्थानीय प्रशासन भी शिक्षक अभ्यर्थियों को किनारे लगाने में जुटा रहा। शिक्षक अभ्यर्थी बिहार में सातवें चरण की बहाली के लिए जल्द ही घोषणा की मांग कर रहे थे। इस दौरान तेजस्वी यादव के खिलाफ भी शिक्षक अभ्यर्थियों ने नारेबाजी की।