तेजस्वी के राजभवन नहीं आने के सवाल पर बोले नीतीश, जो नहीं आए उनसे पूछिये ना सवाल

तेजस्वी के राजभवन नहीं आने के सवाल पर बोले नीतीश, जो नहीं आए उनसे पूछिये ना सवाल

PATNA: गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में हाई टी का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी, जीतनराम मांझी, विजय कुमार सिन्हा सहित कई नेता शामिल हुए। लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कुर्सी खाली रह गयी। तेजस्वी यादव इस हाई टी पार्टी में शामिल नहीं हुए। डिप्टी सीएम के लिए राजभवन में कुर्सी लगी हुई थी जिस पर तेजस्वी यादव का नाम लिखा हुआ था। 


उस पर्ची को मंत्री अशोक चौधरी ने हटा दिया और खुद उस कुर्सी पर बैठ गये। तेजस्वी यादव के राजभवन नहीं आने के बाद बिहार में सियासी हलचल और तेज हो गयी। सबकी निगाहे उस चेयर पर थी। वहां मौजूद नेताओं को लग रहा था कि शायद तेजस्वी यादव थोड़ा विलंब से इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे लेकिन तेजस्वी राजभवन नहीं पहुंचे और उनकी कुर्सी पर मंत्री अशोक चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठे रहे। 


नीतीश कुमार के ठीक पास में भाजपा नेता व बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा बैठ गये। तीनों नेताओं के बीच आपस में बातचीत होती रही। फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन से एक अणे मार्ग के लिए प्रस्थान करने लगे। इस दौरान मीडिया ने उनसे कई सवाल किये लेकिन मुख्यमंत्री ने उन सवालों का जवाब नहीं दिया। कार में बैठने से पहले जब उनसे पूछा गया कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राजभवन क्यों नहीं आए तब उन्होंने कहा कि "जो नहीं आए उनसे पूछिए ना यह सवाल। इतना कहते हुए वे मुख्यमंत्री आवास की ओर रवाना हो गये। इसके अलावे उन्होंने किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।