‘24 घंटे में NEET पेपर लीक का साक्ष्य सार्वजनिक करें तेजस्वी’ : विजय सिन्हा बोले- धमकाना बंद करें, बिहार में अब लालू-राबड़ी का राज नहीं

‘24 घंटे में NEET पेपर लीक का साक्ष्य सार्वजनिक करें तेजस्वी’ : विजय सिन्हा बोले- धमकाना बंद करें, बिहार में अब लालू-राबड़ी का राज नहीं

PATNA : नीट पेपर लीक मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने शनिवार को दावा किया था कि सरकार अगर मामले की ठीक से जांच नहीं कराती है तो वह पूरे मामले का खुलासा कर देंगे और सत्ता में बैठे लोगों की आरोपियों के साथ वाली तस्वीर भी जारी करेंगे। तेजस्वी के इस बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव को चुनौती दी है कि दम है तो 24 घंटा के भीतर साक्ष्य को सार्वजनिक करें और ब्लैकमेलर बनकर लोगों को धमकाना और डराना बंद करें।


दरअसल, नीट पेपर लीक मामले पर बोलते हुए शनिवार को पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि अगर सरकार इस मामले की जांच नहीं कराती है तो आरजेडी इसका खुलासा करेगी और पेपर लीक के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की सत्ताधारी दल के नेताओं के साथ वाली तस्वीर जारी करेगी। तेजस्वी ने कहा था कि सरकार इसकी जांच कराए, नहीं तो हमारे पास उनकी तस्वीरें हैं कि कौन-कौन नेताओं के साथ उनके क्या संबंध हैं। आरोपी संजीव मुखिया कौन है, वह भी हमको ही बताना पड़ेगा। उन तस्वीरों को सार्वजनिक कर दिया जाएगा।


तेजस्वी के इस बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है। विजय सिन्हा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पद की गरिमा बरकरार रखें और धमकी की भाषा का इस्तेमाल न करें। तेजस्वी यादव यह न भूलें कि वह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं। तेजस्वी यादव की गिदड़ भभकी से कोई डरने वाला नहीं है। तेजस्वी यादव की पार्टी की पहचान ही धमकी और गुंडागर्दी की भाषा वाली रही है। लेकिन तेजस्वी यादव इससे निकलने की कोशिश भी नहीं करते हैं।


उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का हिसाब बिहार की जनता कर रही है। लोकसभा चुनाव में जनता ने हिसाब कर दिया है और बचाखुचा हिसाब-किताब विधानसभा चुनाव में कर देगी। तेजस्वी यादव लोगों को डराना बंद करें और एक बात अच्छी तरह से समझ लें कि बिहार में उनके माता-पिता का राज नहीं है। बल्कि डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। बिहार में अब न्याय के साथ विकास होता है। न तो किसी को बचाया जाता है और न ही फंसाया जाता है। 


डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार में पुराना जंगलराज वाला दौर लाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन बिहार की जनता अब उनकी दबंगई और गुंडागर्दी से डरने वाली नहीं है। संवैधानिक पद पर बैठे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रशासन को धमकी और लोगों के बीच उन्माद पैदा करने की मानसिकता के साथ फोटो और वीडियो जैसे साक्ष्य के आधार ब्लैकमेलर की भूमिका निभाकर डराने और धमकाने का काम न करें। ऐसी भाषा आपराधिक मानसिकता का सूचक है। विजय सिन्हा ने तेजस्वी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि 24 घंटे के भीतर ऐसा कोई साक्ष्य है तो उसे सार्वजनिक करें और लोगों के बीच भ्रम फैलाने और बिहार को शर्मसार करने का खेल बंद करें।