तेजप्रताप यादव ने दिखाई अपनी ताकत, हसनपुर में रोड शो के दौरान सीएम पर बोला हमला

तेजप्रताप यादव ने दिखाई अपनी ताकत, हसनपुर में रोड शो के दौरान सीएम पर बोला हमला

SAMASTIPUR :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. तेजप्रताप यादव ने सोमवार को हसनपुर में रोड शो किया. संभावना जताई जा रही है कि वह इसबार हसनपुर विधानसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं. प्रदेश से लेकर जिला स्तरीय राजद नेताओं के वाहनों के काफिले के साथ हसनपुर पहुंचे तेज प्रताप का भव्य स्वागत किया गया.


राज्य सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के स्वागत के लिए मूसेपुर से लेकर चीनी मिल चौक होते हुए हसनपुर बाजार तक कार्यकर्त्ताओं की टोली जगह-जगह खड़ी थी. प्रदेश से लेकर जिला स्तरीय राजद नेताओं के वाहनों के काफिले के साथ हसनपुर पहुंचे तेज प्रताप तेज प्रताप ने कार्यकर्ताओं सहित आमलोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. प्रदेश से लेकर जिला स्तरीय राजद नेताओं के वाहनों के काफिले के साथ हसनपुर पहुंचे तेज प्रताप वहीं कार्यकर्त्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया.



रोड शो के दौरान ही तेजप्रताप ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम पूरी तरह फेल हो गया है. हसनपुर की जनता की मांग पर वे सभी लोगों से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं.  वार्ता के दौरान हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी को लेकर किए गए प्रश्न के जबाव में तेज प्रताप ने बताया कि विधानसभा चुनाव में हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी के मुद्दे पर पार्टी में बातचीत चल रही है.  पार्टी की बैठक में ही दावेदारी को लेकर निर्णय लिया जाएगा.



हसनपुर बाजार में चीनी मिल चौक से सुभाष चौक-इमली चौक होते हुए तेज प्रताप अपने काफिले के साथ बिथान के सखवा के लिए रवाना हो गए.  पूरे रोड शो के दौरान उन्होंने अपने मोबाइल पर वीडियो कौल के माध्यम से अपनी माता पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को रोड शो का नजारा दिखाते रहे.  इस दौरान उन्होंने अपनी मां से बात भी करते रहे.