तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मासूम हत्या, आरोपी पड़ोसी के बेटे ने बताया..पुलिस अंकल अमन को मम्मी-पापा ने मारा है

तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मासूम हत्या, आरोपी पड़ोसी के बेटे ने बताया..पुलिस अंकल अमन को मम्मी-पापा ने मारा है

PATNA: तंत्र-मंत्र और सिद्धि पाने के लिए एक 3 साल के मासूम की हत्या कर दी गयी थी। पड़ोसी दंपती ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। नौबतपुर में हुई इस घटना का खुलासा पटना पुलिस ने कर लिया है जिसमें यह बात निकलकर सामने आई है। आरोपी दंपती के बेटे की गवाही के बाद इस मामले से पर्दा उठ सका। बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसके मम्मी पापा ने ही अमन को मारा है।


गौरतलब है कि बीते सोमवार को नौबतपुर इलाके में एक तीन साल के बच्चे अमन की हत्या की गयी थी। हाथ-पैर बांध कर उसे फेंक दिया गया था। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। अमन के माता-पिता ने अपने पड़ोसी शकुंतला देवी और मथुरा रविदास पर हत्या का आरोप लगाया था। 


हालांकि पुलिस ने जब इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की तब दंपती ने खुद को बेकसुर बताया। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर ही रही थी कि तभी को एक सुराग हाथ लग गयी। आरोपी दंपती के 5 साल के बेटे पर जब पुलिस की नजर गयी और पुलिस ने उससे पूछताछ किया तब जो कुछ बाते सामने आई उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी।


बच्चे ने यह बताया कि पुलिस अंकल मम्मी पापा ने ही अमन को मारा है। गला दबाकर मारने के बाद उसे नाद में फेंक दिया है। बच्चे की बयान पर पुलिस ने आरोपी दंपती को धर दबोचा। आरोपी शकुंतला देवी और मथुरा रविदास से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब दोनों ने अपना जुर्म कबुला। 


आरोपियों ने बताया कि उसे किसी ने कहा था कि यदि सिद्धि पाना है तो बलि देनी पड़ेगी। इसी लिए उसने तीन साल के अमन को मार डाला। इससे पहले भी दोनों गांव के एक बच्चे को उठाकर ले गये थे लेकिन जब मामला गर्म हो गया तब उसने बच्चे को छोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। वही उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है जिसने दंपती को तंत्र-मंत्र और सिद्धि पाने के लिए यह सलाह दी थी।