तालाब में डूबने से 4 साल के दो बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

तालाब में डूबने से 4 साल के दो बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KAIMUR: कैमूर के  रामपुर प्रखंड के दामोदरपुर गांव में तालाब में डूबने से दो मासूम की मौत हो गयी। दोनों की उम्र चार साल बतायी जा रही है जो चचेरे भाई थे। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खेतों में रोपनी करने वाले जब तालाब में हाथ-पैर धोने गये तो देखा कि दोनों बच्चों की लाश तालाब में तैर रहा है।


 लोगों ने दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला और घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मौक पर पहुंचे परिजन बच्चों के शव को देखकर फूंट फूंट कर रोने लगे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया। दोनों मृतक की पहचान के कैमूर के रामपुर प्रखंड स्थित दामोदरपुर गांव निवासी कमलेश पासवान के 4 वर्षीय बेटे मंजी कुमार और दुलारचंद पासवान के साढ़े तीन साल के बेटे बादल कुमार के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई थे।


दादा सुखदेव पासवान ने बताया मेरा नाती अपने चचेरे भाई के साथ तालाब के किनारे खेल रहा था। पता नहीं कैसे तालाब के अंदर चला गया जिससे डूब कर उसकी मौत हो गई । घटना के डेढ़ घंटे बाद जब शव ऊपर तैरने लगा तो लोग तालाब किनारे पहुंचे तो बच्चे को देखकर बाहर निकाले और हम लोग को जानकारी दिया। 


पिता कमलेश पासवान ने बताया मैं खेत में आरकोन करने के लिए गया हुआ था। वापस लौटा तो देखा कि कुछ लोग मेरे बच्चे को टांग कर ला रहे हैं तो मैं नजदीक पहुंचा, तो उन लोगों ने बताया कि बच्चा पोखरा में डूब गया था और तैर रहा था । जिसके बाद उसके शव को बाहर निकाला गया है फिर उसको पोस्टमार्टम कराने के लिए हम लोग यहां पर आए हुए हैं। जो घटना होना था वह तो हो गया। अब हम चाहते हैं कि सरकार से मिलने वाली आर्थिक सहायता राशि परिजनों को दिया जाए।