स्विफ्ट डिजायर से आए बदमाशों ने बिजनेसमैन की चुराई कार, CCTV में कैद हुई चोर की करतूत

स्विफ्ट डिजायर से आए बदमाशों ने बिजनेसमैन की चुराई कार, CCTV में कैद हुई चोर की करतूत

 BEGUSARAI: स्विफ्ट डिजायर से आए चोर ने बिजनेसमैन की कार चोरी कर ली। चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है। 10  मिनट के अंदर कार चोरी कर बदमाश फरार हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित न्यू चाणक्य नगर की है।


पीड़ित महमदपुर स्थित न्यू चाणक्य नगर वार्ड-38 के रहने वाले अशोक कुमार राय ने बताया कि वो कोर्ट के काम से बुधवार को मुंगेर कोर्ट गया था जहां से देर रात करीब एक बजे न्यू चाणक्य नगर स्थित अपने घर पर पहुंचा था। जहां घर के बाहर उन्होंने अपनी कार खड़ी कर दी। सुबह जब वो घर से बाहर निकले तो देखा कि कार गायब है। वो कार को इधर-उधर ढूंढते रहे लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।


 जब उनकी नजर वहां लगे सीसीटीवी पर गई तो देखा कि चोरों ने सीसीटीवी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। जब कैमरे को चेक किया तो दृश्य देखकर कार मालिक हैरान रह गये। सीसीटीवी कैमरे में चोर की करतूत कैद हो गयी है। पीड़ित ने कहा कि खुद कार से चोर आया हुआ था और उनकी कार को चुराकर फरार हो गया। 


पीड़ित अशोक कुमार राय ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित अशोक राय बिजनेसमैन हैं। उनके बेटे डॉक्टर हैं। वहीं दूसरी ओर कार चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।