सुशील मोदी का रिटारयमेंट तय, बिहार चुनाव के बाद गर्वनर बना कर भेजे जायेंगे, RJD सांसद का दावा

सुशील मोदी का रिटारयमेंट तय, बिहार चुनाव के बाद गर्वनर बना कर भेजे जायेंगे, RJD सांसद का दावा

PATNA : क्या बिहार चुनाव के बाद डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का राजनीतिक सफर खत्म होने जा रहा है? आरजेडी के सांसद मनोज झा ने दिल्ली दरबार के सूत्रों के हवाले से ऐसा ही दावा कर रहे हैं. मनोज झा कह रहे हैं कि सुमो को गर्वनर बनाने की तैयारी कर ली गयी है.


आरजेडी सांसद का दावाआरजेडी के सांसद मनोज झा ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे दिल्ली में रहते हैं और सत्ता के गलियारे से खबरें छन कर उनके पास आती रहती हैं. दिल्ली में सत्ता के गलियारे में चर्चा है कि सुशील मोदी का पॉलिटिकल करियर खत्म होने जा रहा है. बिहार चुनाव के बाद उन्हें गवर्नर बना कर भेज दिया जायेगा. मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी को गवर्नर बनाने के लिए राज्य का भी चयन कर लिया गया है. सुमो को मिजोरम का गर्वनर बना कर भेजा जायेगा.


दरअसल आरजेडी के नेता दावा कर रहे हैं कि बिहार में इस दफे एनडीए की करारी हार होने जा रही है. बीजेपी इसका ठीकरा सुशील कुमार मोदी पर फोडेगी. सुशील कुमार मोदी ही राज्य सरकार में बीजेपी की नुमाइंदगी कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी नेतृत्व उन्हें ही हार के लिए कसूरवार मानेगा.



हालांकि सुशील मोदी लगातार आरजेडी के निशाने पर रहे हैं. सुशील मोदी ने लालू परिवार की संपत्ति पर लगातार सवाल उठाये हैं. मोदी ने आज ही प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी और तेज प्रताप की संपत्ति पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने पूछा है कि बिना कोई काम किये तेजस्वी-तेजप्रताप के बाद इतनी संपत्ति कैसे आ गयी, जिसका विवरण उन्होंने चुनाव के नामांकन के दौरान दिया है.