सुशासन की सरकार पर सवाल? राजधानी में अपराधियों ने दिनदहाड़े निगम पार्षद के पति को मारी गोली,कुछ दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

सुशासन की सरकार पर सवाल?  राजधानी में अपराधियों ने दिनदहाड़े निगम पार्षद के पति को मारी गोली,कुछ दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर राजधनी पटना से दीघा थाना इलाके से निकल कर सामने आ रही है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने निगम पार्षद के पति को गोली मार दी गई है। इस पार्षद के पति की पहचान नीलेश मुखिया के रूप में हुई है। इन्हें दो गोली लगने की खबर निकल कर सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, पटना के दीघा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए निगम पार्षद के पति को गोली मार दी है।अपराधियों ने कुर्जी मोड़ इलाके में अपराधियों ने आज सुबह निलेश मुखिया को गोली मारी है। नीलेश पूर्व में मुखिया भी रह चुका है। सोमवार सुबह अपराधियों ने नीलेश मुखिया के कुर्जी मोड़ स्थित कार्यालय में 6 राउंड फायरिंग की थी। जिसमें से 2 गोली नीलेश को लगी है। वहीं इस घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया है। 


वहीं, इस मामले को लेकर दीघा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच को लेकर फॉरेंसिक टीम को सूचना दे दी गई है। हमें सूचना मिली थी कि नरेश मुखिया को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है। फिलहाल इनका इलाज चल रहा है यह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।