सुपर वुमन बन शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर होगी वापसी, फर्स्ट लुक किया जारी

सुपर वुमन बन शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर होगी वापसी, फर्स्ट लुक किया जारी

DESK: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक शिल्पा शेट्टी एक बार फिर खबरों में आ गयी है. बता दे कि यह हमेशा अपने स्टाइल को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार वो अपनी नई फिल्म को लेकर लोगों की नजरों में आ गयी है. उन्होंने कुछ समय पहले ही यह खबर दी थी कि वह सोशल मीडिया से कुछ समय के लिये ब्रेक ले रही है, लेकिन उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म से रिलेटेड एक पोस्ट जारी  करते हुए सोशल मीडिया पर अपने आने का ऐलान कर दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने परदे पर अपनी वापसी की तस्वीरें सांझा की है.


इस पोस्ट में उन्होंने अपना एक नया लुक जारी किया है. उनकी इस पोस्ट में उनकी तस्वीर दिख रही है, जिसमे वो एक सुपर वीमेन के रूप में हाँथ में तलवार लिये नजर आ रही है. बता दे कि उनकी यह लुक आने वाली नई फिल्म ‘निकम्मा’ की है, जिसमे वह एक सुपर वीमेन का किरदार निभा रही है. आप इस तस्वीर में देख सकते है कि उन्होंने सुपर वीमेन का ड्रेस पहना है और साथ में उन्होंने एक तलवार भी पकड़ी है. जो की उनके बाकी किरदार से काफी अलग नजर आ रहे है.


शिल्पा शेट्टी ने इस तस्वीर को सांझा करते हुए अपने पोस्ट पर इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ डेट के बारे में भी जानकारी दी. इस पोस्ट से मिली जानकारी के अनुसार यह पता चलता है कि इस फिल्म का ट्रेलर 17 मई को रिलीज़ किया जायेगा. इस पोस्ट के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी के फैन्स काफी खुश नजर आ रही है और बड़ी ही बेसब्री से अपने पसंदीदा कलाकार को स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार कर रहे है. बता दे कि पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी करने की खबर आ रही थी. प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में वो मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म को रिलीज़ नही किया जा सका था. लेकिन आखिरकार वो अब अपने आने वाले फिल्म ‘निकम्मा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है.