सीवान में साली से शादी रचाना चाहता था जीजा, साले की हत्या के जुर्म में पुलिस ने भेजा जेल

सीवान में साली से शादी रचाना चाहता था जीजा, साले की हत्या के जुर्म में पुलिस ने भेजा जेल

SIWAN : एक अजीबोगरीब मामला सीवान जिले से सामने आया है. जहां एक जीजा ने साली से शादी रचाने और 20 लाख रुपये पचाने के चक्कर में अपने ही साले का मर्डर कर दिया. सीवान पुलिस ने इस हत्याकांड का बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी जीजा को अरेस्ट कर लिया है. एसपी नवीन चंद्र झा के मुताबिक जीजा को ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेजा गया है. 


साली से करना चाहता था शादी
घटना सीवान जिले की है. जहां पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने पिंटू वर्मा हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 29 दिसंबर की रात को पिंटू के जीजा चंदन वर्मा ने ही उसका मर्डर किया था. आरोपी जीजा जमीन बिक्री का 20 लाख रुपया पचाना चाहता था. जिस साली को पैसे देने थे. जीजा उससे शादी भी रचाना चाहता था. लेकिन पिंटू वर्मा की ओर से पैसा देने का दबाव बनाये जाने के बाद जीजा ने फ्रेंड्स के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.


20 लाख पचाने के लिए साले की हत्या
पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा के मुताबिक पिंटू वर्मा की दूसरी बहन 60 लाख रुपये में एक जमीन बेची थी. जिसमें उसका जीजा चंदन मीडिएटर था. जमीन बिकने के बाद जीजा ने 20 लाख रुपये इलाज के नाम पर अपने पास रखा और 20 लाख रुपये अपनी साली को दे दिया. उसके बाद बचे 20 लाख रुपये भी जीजा इलाज में खर्च होने का बहाना करने लगा. लेकिन पिंटू वर्मा जीजा की पूरी साजिश को समझ गया कि वह पैसा पचाना चाहता है. दबाव बनाने के बाद चंदन ने अपने साले और ससुर को कई बार धमकाया. ज्यादा दबाव बनाने के बाद उसने अपने साले का ही मर्डर कर दिया. 


आरोपी जीजा अरेस्ट
सीवान पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जीजा का पहले से कोई आपराधिक इतिहास नहीं रहा है. पूछताछ में आरोपी जीजा ने बताया कि 20 लाख रुपये पचाने और साली से शादी रचाने के लिए ही उसने यह कदम उठाया. एसपी ने बताया कि फिलहाल जीजा को न्यायायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. उसके साथियों  की भी पहचान कर ली गई है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.