शिक्षा मंत्री के बेटे की शादी का नेग मांगने पहुंचे किन्नर, विजय चौधरी ने इतना दिया बख्शीश?

शिक्षा मंत्री के बेटे की शादी का नेग मांगने पहुंचे किन्नर, विजय चौधरी ने इतना दिया बख्शीश?

 PATNA: बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी और बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के बेटे की शादी हाल ही में संपन्न हुई है। इस बात की जानकारी मिलते ही किन्नरों का समूह आशीर्वाद देने के लिए पहुंच गये। किन्नरों का समूह पहले शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के सरकारी आवास पर सुबह 7 बजे ही शगुन मांगने पहुंच गये। मंत्री विजय चौधरी के आवास के बाहर किन्नरों ने ठुमके लगाए और मंगल गीत भी गाए। 


किन्नरों का ग्रुप मंत्री जी के आवास के बाहर आने का इंतजार कर रहा था लेकिन मंत्री जी जब बाहर नहीं आए तब किन्नरों में थोड़ी मायूसी देखी जाने लगी। काफी देर बाद आवास से बाहर एक कर्मी रसगुल्ला और पानी लेकर बाहर आया। जिससे किन्नरों ने कहा कि साहब कहां है बोलिए ना आएंगे। किन्नरों ने उनके सामने बड़ी मांग रख दी। लेकिन काफी देर तक किन्नर वहां डटे रहे और ठुमके लगाते रहे। ढोलक की ताल पर मंगलगीत गाते रहे रहे जिसके बाद किन्नरों को 21 हजार रुपया नेग के रूप में दिया गया। 


किन्नरों का कहना था कि नए जोड़े को हमलोग आशीर्वाद देने आए हैं। इसके बदले हमलोग नेग लेते है जो लेने पहुंचे है। किन्ररों ने कहा कि पहले तबाह कर दिए अब रसगुल्ला और पानी दे रहे हैं। हम सुबह सात बजे यहां पहुंचे थे मंत्री जी से मिलने उनके सरकारी आवास के अंदर गये तब हमें देखते ही मंत्री जी भाग गये थे। काफी देर इंतजार करने के बाद 21 हजार रुपया शगुन के रूप में दिया गया है। हम बधाई और आशीर्वाद देते है साथ ही यह दूआ करते हैं कि घर में खुशियां बनी रहे। 


इसके बाद किन्नरों का समूह बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के आवास पर गये और वहां भी मंगल गीत गाने लगे और नृत्य करने लगे। किन्नरों ने इस दौरान नेग भी मांगे लेकिन स्पीकर विजय कुमार सिन्हा आवास पर नहीं थे इसलिए सभी को कल रविवार को बुलाया गया है। रविवार को सभी को नेग दिया जाएगा। किन्नरों ने बताया कि साहब अभी नहीं हैं एतवार को बुलाया गया है हम कल आएंगे। हमे पूरा विश्वास है कि यहां भी अच्छा नेग मिलेगा। 


वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है। इस मौके पर किन्नर समाज ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। लालू के जन्मदिन पर किन्नरों ने कहा कि वे दिल से दुआ दे रहे है कि लालू यादव रोग बलाई से दूर रहे। लालू जी 100 साल क्या 500 साल जीये हम यही आशीर्वाद देते है। किन्नर रेशमा ने कहा कि वे लास्ट टाइम लालू जी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी में गये थे। हम तहे दिल से दुआ देते है कि लालू यादव लाखों लाख साल जीये और दोनों बेटे आपस में मिलकर रहे। किन्नरों ने यह भी कहा कि लालू जी को जल्द पोता हो यह आशीर्वाद और दुआ हमलोग दे रहे हैं।