सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, पिता ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, पिता ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

DESK: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में नया मेहमान आया है। सिंगर के निधन को दो साल बाद उनका घर फिर से किलकारियों से गुंज उठा है। दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।


सिद्दू मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे दिख रहे हैं। उनकी बगल में दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है, जिस पर लिखा है- 'लेजेंड कभी नहीं मरते'। उन्होंने लिखा, “शुभदीप के लाखों चाहने वालें की दुआ से ऊपरवाले ने हमे शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहेगुरु की कृपा से हमारा परिवार स्वस्थ और शुक्रगुजार है उन सभी लोगों का जो हमे इतना प्यार करते हैं”।


पिछले दिनों सोशल मीडिया में खबरें चल रही थीं कि सिद्धू की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है हालांकि, सिद्धू के पिता ने इसे अफवाह बताया था। रिपोर्ट्स के मुबातिक चरण कौर ने बच्चा पैदा करने के लिए IVF का सहारा लिया है और अपने बेटे सिद्धू मूसेवाला के निधन के करीब दो साल बाद उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।


बता दें कि 29 मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाला की हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने सिंगर को दिनदहाड़े गोली से भून दिया था, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सिद्धू की बॉडी पर गोलियों के 24 निशान मिले थे। सिंगर की मौत के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का नाम आया था।