शादी के 40 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने मांग लिया तलाक, पति की इस गंदी आदत से थी परेशान, घर का मामला थाने पहुंचा

शादी के 40 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने मांग लिया तलाक, पति की इस गंदी आदत से थी परेशान, घर का मामला थाने पहुंचा

DESK: पति की गंदी आदत से परेशान नई नवेली दुल्हन अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और शादी के 40 दिन बाद ही पति से तलाक लेने की जिद पर अड़ गई। मामला जानकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। आखिर वह कौन सी बात थी कि शादी के महज डेढ महीने के भीतर महिला तलाक मांगने लगी।


दरअसल, युवती की शादी करीब आठ महीना पहले हुई थी। शादी के बाद महिला ने पाया कि उसका पति नहाने से काफी कतराता है। शादी के बाद 40 दिन में सिर्फ 6 दिन ही उसने स्नान किया था। पत्नी जब भी उसे नहाने को कहती किसी न किसी बहाने उसे टाल देता। पति के नहीं नहाने की आदत से महिला परेशान हो गई।


युवक पूजा पाठ कराने का काम करता था और पूजा कराने जाता तो सिर्फ गंगा जल के छीटे अपने शरीर पर मार लेता और घर से निकल जाता। पति की यह आदत महिला के लिए मुसीबत बन चुकी थी। शादी के महज 40 दिन बाद ही महिला अपने मायके चली गई और पति से तलाक मांगने लगी।


दोनों के बीच का विवाद थाने पहुंचा तो उनकी काउंसेलिंग शुरू की गई। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी मामले को सुनकर हैरान रह गए। पत्नी का कहना था कि वह ऐसे आदमी के साथ अपना जीवन नहीं बिता सकता जो सप्ताह में एक बार नहाता हो। वहीं पति का कहना है कि वह हर चौथे या पांचवे दिन नहाता है। पति ने भविष्य में हर दिन नहाने का वादा किया है।