पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल 5 कॉल गर्ल को पकड़ा, कस्टमर को वाट्सएप पर सेट कर बुलाती थीं

पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल 5 कॉल गर्ल को पकड़ा, कस्टमर को वाट्सएप पर सेट कर बुलाती थीं

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. देह का धंधा करने वाली 5 कॉल गर्ल को पुलिस ने 3 कस्टमर के साथ पकड़ा है. जिस्म व्यापार के इस बड़े खुलासे के बाद जिस्म का धंधा चलाने वालों में हड़कंप मच गया है. पुलिस शहर में स्थित कई दूसरे होटल में भी छापेमारी कर रही है. गिरफ्त लड़की और दोनों लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है.


घटना झारखंड के पलामू इलाके की है. जहां मेदिनीनगर में पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट के इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 कॉल गर्ल के साथ 3 लड़कों को अरेस्ट किया है. पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए बंद कमरे से आपत्तिजनक हालत इन सभी को अरेस्ट किया.


पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट का यह गिरोह पूरे शहर में लड़कियां सप्लाई करता था. पूरा खेल वाट्सएप पर होता था. वाट्सएप पर लड़कियों का  कस्टमर और रेट सेट किया जाता था. पुलिस ने आगे बताया कि सेक्स रैकेट को ऑपरेट करने वाले लोग ग्राहक के पास सेक्स वर्करों को पहुंचाने के बाद आधे पैसे एडवांस में लेते थे. 


पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलने की शिकायत स्थानीय निवासियों ने की थी. शिकायत सही पाए जाने पर टीम बनाकर कार्रवाई की गई. पुलिस ने छापेमारी कर 5 लड़कियों के साथ 3 लड़कों को अरेस्ट किया. उन्होंने बताया कि दलालों को पैसा देने के बाद बाकि के रुपए ग्राहक सेक्स वर्करों को दिए जाते थे. ये लोग शहर के अनेक क्षेत्रों में किराये के मकान लेकर रखते थे और ग्राहक की मांग के अनुसार ये कमरे का भी इंतजाम करते थे.