सीमा हैदर जैसी एक और Love Story: बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई भारत की अंजू, FB पर हुई थी दोस्ती

सीमा हैदर जैसी एक और Love Story: बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई भारत की अंजू, FB पर हुई थी दोस्ती

DESK: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और भारत के रहने वाले सचिन की प्रेम कहानी की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस प्रेम कहानी से अलग एक और लव स्टोरी सामने आई है। जिस तरह से सीमा हैदर अपने बॉयफ्रेंड सचिन से मिलने के लिए पाकिस्तान से भारत पहुंच गई थी, ठीक उसी तरह से भारत की रहने वाली अंजू भी अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है।


पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को पबजी खेलते खेलते सचिन से प्यार हो गया था और वह भारत पहुंच गई थी। अब भारत की रहने वाली अंजू को नसरुल्लाह से ऐसा प्यार हुआ कि वह सरहद पार पाकिस्तान पहुंच गई है। राजस्थान की रहने वाली अंजू की खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले के रहने वाले नसरुल्लाह से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। समय बीतने के साथ दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोने एक दूसरे से मिलने के लिए बेकरार हो गए।


अंजू का प्रेमी नसरुल्लाह पहले बच्चों को पढाने का काम करता था लेकिन अब किसी दवा कंपनी में रिप्रेजेंटेटिव है। मूल रूप से अंजू उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और फिलहाल राजस्थान में रहती है। अंजू ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला किया और बीते 21 जुलाई को विजिट वीजा पर पाकिस्तान पहुंच गई। अब अंजू के पाकिस्तान पहुंचने को लेकर वहां की सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं। पूछताछ में उसने बताया है कि वह सिर्फ अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंची है।