बिहार: दारोगा ने होमगार्ड जवान को मारी गोली, ड्यूटी के दौरान आपस में भिड़े पुलिसकर्मी

बिहार: दारोगा ने होमगार्ड जवान को मारी गोली, ड्यूटी के दौरान आपस में भिड़े पुलिसकर्मी

SARAN:  ड्यूटी के दौरान आपस में ही पुलिसकर्मी भिड़ गए. इस दौरान दारोगा ने होमगार्ड जवान को गोली मार दी. होमगार्ड जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह घटना सारण के मशरख थाना की है. 

मामला दबाने की हुई कोशिश

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह दारोगा ने होमगार्ड जवान को शनिवार की रात गोली मारी, लेकिन इस मामले को दबाने की कोशिश की गई. लेकिन यह मामला जब अधिकारी के पास पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ. घटना के बारे में मढौरा डीएसपी ने कहा कि दारोगा हरेंद्र कुमार और होमगार्ड जवान अशोक कुमार के बीच देर रात गश्ती में निकले थे. इस दौरान ही दोनों के बीच विवाद हो गया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से होमगार्ड जवान को गोली मार दी. गोली होमगार्ड जवान को कंधे को छूते निकल गई. होमगार्ड जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. 

आरोपी फरार

इस घटना के बाद से आरोपी दारोगा फरार हो गया है.  जिसके कारण उनकी जान बच गई हालांकि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. घटना के बाद से आरोपी जमादार हरेंद्र कुमार फरार हो गया है जिसके खिलाफ मशरक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है साथ ही आरोपी जमादार की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है.