सांसद पप्पू यादव के 'खास' को बदमाशों ने मार दी गोली, MP ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

सांसद पप्पू यादव के 'खास' को बदमाशों ने मार दी गोली, MP ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

PURNIYA : बिहार के पूर्णिया से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। जहां सांसद पप्पू यादव के कार्यकर्ता पर गोली चली है। यह घटना बुधवार को देर रात  के. हाट थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड के पास की है। इस घटना में पप्पू यादव के कार्यकर्ता साजिद नामक युवक को गोली मार दी। इसके बाद उसे गंभीर स्थिति में साजिद को मैक्स सेवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया गया।


जानकारी के अनुसार, पूर्णिया में पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं पर बीती रात अंधाधुंध गोलियां बरसा दी गई । जिसमें साजिद नाम के युवक को गोली पंजरे में लगी। जबकि सैयूब किसी तरह अपनी जान बचा कर भाग निकला। गोलीकांड के बाद स्थानीय लोगों ने पूर्णिया के मैक्स सेवन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां साजिद का इलाज चल रहा है ।


घटना के संबंध में चश्मदीद सैयुब आलम ने बताया कि रात करीब 11 बजे पूर्णिया के बस स्टैंड समीप भानु बस स्टैंड के पास वो लोग चाय पीकर घर की ओर लौटने वाले थे। इसी दरमियान नेक्सॉन कार पर सवार प्रमोद सिन्हा और मृत्युंजय अपने सहयोगियों के साथ पहुंचा। जहां  किसी बात पर बहस हुई और प्रमोद ने गोलियां चला दी। सैयूब किसी तरह वहां से भाग निकला, लेकिन साजिद को गोली लग गई। गोली साजिद के सीना के ठीक नीचे पंजड़ा में जाकर लगी। स्थानीय लोग नाज़ुक हालत में साजिद को उठाकर मैक्स सेवन अस्पताल ले गए।  जहां इलाज जारी है। 


उधर, सूचना मिलते ही के हाट थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां पीड़ित साजिद और सैयूब से पूछताछ की गई है। घटना के बाद पुलिस काफी एक्शन में नजर आ रही है। फिलहाल मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए काफी बारीकी से मामले की जांच की जा रही है। जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी वजह मालूम चल सकेगा। वहीं घटना के बाद सांसद पप्पू यादव ने इसकी निंदा की है । उन्होंने कहा कि पूर्णिया में जमीन माफिया के द्वारा अपराधी घटनाएं को अंजाम दी जाती है। जिस पर रोक लगाने की जरूरत है।