सम्राट चौधरी ने बोला बड़ा हमला, कहा-सरकारी खर्चे पर तीर्थ यात्रा पर निकले नीतीश

सम्राट चौधरी ने बोला बड़ा हमला, कहा-सरकारी खर्चे पर तीर्थ यात्रा पर निकले नीतीश

PATNA:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं। विपक्षी एकता की मुहिम के तहत उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की। ओमप्रकाश चौटाला, सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल,माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा के महासचिव डी. राजा एवं राहुल गांधी से मिले और भाजपा को हराने का इंडिया मॉडल दिया। नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने जमकर हमला बोला। कहा कि आज तक जीतने भी पाप उन्होंने किये उस पाप को मिटाने का प्रयास कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी खर्चे पर तीर्थ यात्रा पर निकले हैं।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि एक समय था जब शरद यादव की सदस्यता समाप्त करने के लिए नीतीश कुमार ने एड़ी चोटी लगा दी थी आज शर्म नहीं लग रहा है उन्हें पैर पकड़ते। बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं पर सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में बाढ़ है और अपराधियों का बोल बाला है और नीतीश कुमार दिल्ली में मस्त होकर घुम रहे हैं। तीर्थ यात्रा करके कल्याण बिगहा में घर बसाने की तैयारी कीजिए।


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के देर रात पीएमसीएच पहुंचने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि एक दिन पीएमसीएच चले जाने से क्या होगा? काम कीजिएगा तब जनता देखेगी। जनता को संतुष्ट करने का काम कीजिए। डॉक्टर को हड़काने से काम नहीं चलेगा। डॉक्टर को हड़काइएगा तो जो हाल आपके पिता का हुआ वहीं हाल आपका होगा। तेजस्वी पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को सुधारने के लिए आपकों दिया गया है मौज करने के लिए नहीं।