समाजसेवी की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

समाजसेवी की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

JAMUI : जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड अंतर्गत ककनचौर पंचायत के 52 वर्षीय कोदन यादव की हत्या अज्ञात हमलावरों ने काजूबगान ककनचौर मोड़ पर गोली मार कर दी. उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि जब अपने-अपने खेतों में लगे धान की फसल देखने निकलें तो किसी की नजर रोड किनारे गिरे पड़े मोटरसाइकिल पर पड़ी. उसके कुछ दूरी पर धान के खेत के बगल में सिनवार के झाड़ियों में एक मृतक शरीर को देखकर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी.


देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक की पहचान हदहदिया निवासी स्व. धतुरी यादव के पुत्र कोदन यादव के रूप में हुई. मृतक की पत्नी सीयावती देवी ने बताया कि मेरे पति किसी काम से अपने मामा के घर तेतरिया चौडीहा गए हुए थे और उनसे दूरभाष पर बात हुई कि हम सुबह घर वापस लौट रहें हैं. फिर ना जाने किसके कहने पर या किस कारण वो रात में घर वापस लौट रहे थे. उसके बाद अगले दिन सुबह 7:30 बजे के करीब मुझे सूचना मिली कि मेरे पति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है.


घटनास्थल पर पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मौके पर पहुंची लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद, एसआई नागेश्वर तिवारी व नरेन्द्र सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया. वहीं थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद ने उपस्थित ग्रामीणों को अपराधी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.