साली के साथ जीजा ने जमकर लगाये ठुमके, थाने में पहुंच गया मामला

साली के साथ जीजा ने जमकर लगाये ठुमके, थाने में पहुंच गया मामला

DESK: एक जीजा को अपनी छोटी साली के साथ डीजे पर डांस करना काफी महंगा पड़ गया। डांस करते करते जीजा मर्यादा भूल गया। ऐसा डांस किया कि बवाल मच गया। पति को बहन के साथ डांस करते देख पत्नी का पारा चढ़ गया फिर क्या था सरेआम पत्नी ने चप्पल से पति को पीट डाला। बात इतनी बढ़ गयी कि मामले थाने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस के सामने पति को पत्नी की शर्ते माननी पड़ गयी जिसके बाद मामला शांत हुआ।


दरअसल एक पति शादी समारोह में अपने ससुराल आया हुआ था। जहां साली की जिद्द पर जीजा डीजे सांग पर ठुमके लगाने लगा। साली भी जीजा के साथ खूब झूम रही थी। साली और जीजा के डांस को घर के बालकोनी में खड़ी पत्नी देख रही थी। उसे यह सब ठीक नहीं लगा फिर क्या था हाथ में चप्पल लेकर उतरी और मायके में ही पति के ऊपर चप्पल बरसाने लगी। यह सब देख आए गेस्ट भी हैरान रह गये। काफी देर तक पति और पत्नी के बीच तू-तू मैं-मैं चलता रहा। बाल इतनी बढ़ गयी कि मामले थाने तक पहुंच गया। थाने में परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पक्षों की बातें सुनी गई। दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की गई लेकिन पत्नी का कहना था कि उसकी जो शर्तें है उसे मानना पड़ेगा। 


समझौते से पहले पत्नी ने यह शर्त रखा कि साली से पति मोबाइल पर बात नहीं करेगा क्योंकि घंटों पति फोन पर साली ले लगा रहता है। यह सब उसे पसंद नहीं है। पत्नी ने दूसरी शर्त यह रखी की जब भी पति ससुराल आए तो साली से बात नहीं करे। साली से दूर रहना होगा। पत्नी की दोनों शर्तों को मानने के लिए पति तैयार हुआ लेकिन उसका भी कहना था कि पत्नी अपने गुस्से पर कंट्रोल करेगी। दोनों की रजामंदी के बाद समझौता हुआ। ससुराल में हुई बेइज्जती के बाद पति तो घर लौट गया लेकिन पत्नी मायके में ही रूक गयी। 


छह महीने तक दोनों ने आपस में बात नहीं की। पत्नी यह सोचती रह गयी कि पति उसे मनाकर घर ले जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पति-पत्नी की इस  लड़ाई से रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया था लेकिन परामर्श केंद्र में दोनों को बुलाकर समझाया गया। मामला यूपी के मथुरा की है। जहां युवक का ससुराल है। युवक आगरा के कागारौल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जबकि युवती मथुरा की रहने वाली है। 2012 में दोनों की शादी हुई थी। मथुरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए युवक ससुराल आया हुआ था। ससुराल में ही साली के साथ डांस करने पर बवाल हो गया।