महागठबंधन का खुला खाता, साहेबपुर कमाल सीट से सत्यानंद ने शक्तिकांत शशि को हराया

महागठबंधन का खुला खाता, साहेबपुर कमाल सीट से सत्यानंद ने  शक्तिकांत शशि को हराया

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव में अब महागठबंधन का भी खाता खुल गया है.  बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल सीट से सत्यानंद सम्बुद्धा उर्फ़ ललन ने जेडीयू उम्मीदवार शक्तिकांत कुमार शशि उर्फ़ अमर कुमार सिंह को हरा दिया है.


साहेबपुर कमाल सीट से लोजपा की स्ट्रॅटजी काम कर गई है. लोजपा उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार उर्फ़ सुरेंद्र विवेक ने 22 हजार से ज्यादा वोट हासिल किया है, जो कि जेडीयू उम्मीदवार शक्तिकांत कुमार शशि उर्फ़ अमर कुमार सिंह के हार की मार्जिन से बहुत ज्यादा है.


उधर दरभंगा जिले की केवटी विधानसभा सीट भाजपा के उम्मीदवार मुरारी मोहन झा ने आरजेडी कैंडिडेट्स और राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दकी को हराया है. बिहार विधानसभा चुनाव में सबसे पहले मिथिलांचल से खाता खुला. दरभंगा जिले की केवटी विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार मुरारी मोहन झा की जीत हो गई. केवटी विधानसभा सीट से इस बार आरजेडी से अब्दुल बारी सिद्दीकी और बीजेपी ने मुरारी मोहन झा चुनावी मैदान में थे. 


आपको बता दें कि केवटी विधानसभा सीट से पिछले चुनाव में आरजेडी के टिकट पर फराज फातमी की जीत हुई थी. इन्होंने बीजेपी के अशोक कुमार यादव को पिछली बार 7830 वोटों के भारी अंतर से हराया था.