Saharsa News: सावधान! सहरसा की सड़कों पर खुलेआम घूम रहे बदमाश, महिला टीचर से छीन ली सोने की चेन; कहां है सुशासन की पुलिस?

Saharsa News: सावधान! सहरसा की सड़कों पर खुलेआम घूम रहे बदमाश, महिला टीचर से छीन ली सोने की चेन; कहां है सुशासन की पुलिस?

SAHARSA: अगर आप सोने चांदी के गहने पहन कर सड़क पर निकलते हैं तो सावधान हो जाइए। सहरसा की सड़कों पर बदमाश खुलेआम घुम रहे हैं, घर से निकलते ही बदमाश झपट्टा मारकर आपके कीमती गहने छीन कर फरार हो सकते हैं। जिले के लोग सवाल उठा रहे हैं कि सहरसा क्या कर रही है।


दरअसल, इस बार बदमाशों ने एक शिक्षिका को अपना निशाना बनाया है। बाईक पर सवार दो अज्ञात झपटमारों ने गले से सोने का चेन खींचकर फरार हो गया। शिक्षिका द्वारा हो हल्ला किए जाने के बाद जबतक लोग जुटे झपटमार फरार हो गया। घटना शहर के महाराणा प्रताप चौक के निकट का है। मध्य विद्यालय कोसी कॉलोनी में पदस्थापित पीड़ित शिक्षिका रीना कुमारी पति विश्वभारती यादव गौतम नगर गंगजला वार्ड 16 की रहने वाली हैं।


पीड़ित शिक्षिका ने सदर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि वो अपने विद्यालय से छुट्टी के उपरांत घर के लिए पैदल जा रही थी। महाराणा प्रताप चौक से दक्षिण प्रवीण अलंकार के पास पूर्व गली में शंकर सिंह के गेट के पास मोटरसाईकिल पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति आए और मेरे गले से सोने का करीब 11 ग्राम का चैन छीन लिया। उसके बाद मेरे द्वारा हो हल्ला करने पर आसपास के बहुत सारे लोग जमा हो गए, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गया था।