सड़क छाप आशिक ने घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, मनचले के डर से छोड़ दी थी पढ़ाई

सड़क छाप आशिक ने घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, मनचले के डर से छोड़ दी थी पढ़ाई

MUZAFFARPUR:मुजफ्फरपुर में एक मनचले युवक की दंबगई देखने को मिली। छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने मां-बेटी की जमकर पिटाई कर दी। मनचले की इस करतूत से मां-बेटी दोनों की ही हालत गंभीर बनी हुई है। लड़की ने सड़क छाप आशिक की डर से स्कूल तक जाना छोड़ दिया था लेकिन युवक ने दुस्साहस का परिचय देते हुए घर में घुसकर मारपीट की।


मामला गायघाट थाना के कोठिया गांव का है जहां एक दबंग युवक पिछले कई महीने से स्कूल जाने वाली एक लड़की के साथ भद्दी हरकते कर रहा था। स्कूल के रास्ते में कमेंट कसना और बुरी नीयत से छेड़खानी की हरकते वो बार-बार दोहरा रहा था। युवक की इस हरकत से लड़की इतनी डर गयी कि उसने स्कूल जाना तक छोड़ दिया। लड़की ने घर में खुद को कैद कर लिया। लेकिन मनचले को ये भी नागवार गुजरा और वो छात्रा के घर तक पहुंच गया। इस दौरान लड़की की मां ने विरोध किया तो दोनों की ही उसने जमकर पिटाई कर दी।


पिटाई के बाद मां की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं लड़की को भी गंभीर चोटें आयी हैं। इस संबंध में स्थानीय थाना में आवेदन देकर परिवार वालों ने न्याय की गुहार लगायी है। इस बीच मनचला युवक फरार हो गया है।