बक्सर में RPF जवान ने गर्लफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी, पत्नी को बोला- 'हमको बाहरवाली के साथ रहना है'

बक्सर में RPF जवान ने गर्लफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी, पत्नी को बोला- 'हमको बाहरवाली के साथ रहना है'

BUXAR : प्रेम-प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. घटना बक्सर जिले की है. जहां एक शादीशुदा आरपीएफ जवान ने पत्नी के रहते अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. पति की इस हरकत से हैरान पत्नी अपना हक मांगने के लिए ससुराल के दरवाजे के बहार धरना पर बैठी है. पत्नी अपनी पहली पत्नी को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं है. वह बाहरवाली के कारण घरवाली को अपने साथ नहीं रखना चाहता है. 


प्रेमिका से रचाई शादी
घटना बक्सर जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके की है. जहां पांडेयपट्टी गांव के रहने वाले एक आरपीएफ जवान ने अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. पति के इस कदम के बाद पत्नी बिलकुल हैरान है. वह ससुराल की चौखट के बाहर धरने पर बैठ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक पांडेयपट्टी गांव का रहने वाला आरपीएफ जवान नमो नारायण चौबे फिलहाल भुवनेश्वर के पास पोस्टेड है. 


धरने पर बैठी पत्नी
इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी अपने पति की इस करतूत पर सामाजिक से लेकर प्रशासनिक स्तर पर काफी प्रयास कर चुकी है. लेकिन जब कहीं भी उसकी बात नहीं सुनी गई तो वह अपने ससुराल पहुंच गई और धरने पर बैठ गई है. पीड़ित का पति ड्यूटी पर तैनात है, और सास-ससुर ने बहू को घर में घुसने से मना कर दिया है. पत्नी का कहना है कि जब तक उसके पति आकर उसे घर के अंदर नहीं करेंगे, तब तक वह बाहर ही बैठी रहेगी. 


नहीं मान रहा कोर्ट का निर्देश
इस मामले में स्थानीय चौकीदार ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को वहां से चलने को कहा लेकिन विवाहिता अड़ी है. आरोपी पति नमो नारायण चौबे द्वारा उसे छोड़ दिए जाने के बाद इसकी शिकायत पत्नी ने पुलिस और न्यायालय में परिवाद दायर की.  जिसके बाद न्यायालय ने पति को इस शर्त पर जमानत दी कि वह पत्नी को अपने साथ रखेगा. लेकिन, पति ने ऐसा करने को तैयार नहीं है.