रोजगार के मुद्दे पर कुशवाहा ने BJP और RJD पर साधा निशाना, बोले- हमको मौका दीजिए, शिक्षा व्यवस्था में सुधार करेंगे

रोजगार के मुद्दे पर कुशवाहा ने BJP और RJD पर साधा निशाना, बोले- हमको मौका दीजिए, शिक्षा व्यवस्था में सुधार करेंगे

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद पार्टी के बड़े नेता दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पूरे जोरशोर के साथ उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए चनाव प्रचार किया जा रहा है. गुरूवार को बिहार के सीवान जिले के विधानसभा क्षेत्रों में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जनसभा को संबोधित किया.


सीवान जिले के गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चुनाव आते ही दलों के घोषणा पत्र में रोजगार बांटने की होड़ मची है. उन्होंने लोगों से झूठे वादों के झांसे में न आकर क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्याशी सत्यदेव प्रसाद सिंह को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि 2005 में वे और सत्यदेव प्रसाद सिंह दोनों ही विधायक थे. इनकी काबलियत को देखते हुए ही पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.


गोरेयाकोठी विधानसभा के बाद उन्होंने बड़हरिया , पारू, मीनापुर, महराजगंज, अमनौर और एकमा विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार हमको मौका दीजिए हम बिहार की शिक्षा व्यवस्था में सुधार करेंगे.


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कुछ दिन पहले तक 15 साल बनाम 15 साल चल रहा था. सब लोग परेशान थे कि क्या होगा. लोग निराश थे कि अभी 15 साल तक जिनका शासन रहा उन्होंने भी कुछ नहीं किया. सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं, अस्पतालों में दवाई नहीं, नौजवानों और मजदूरों के लिए कमाई नहीं. नीतीश कुमार ने कहा तो बहुत कुछ लेकिन किया कुछ नहीं.