RJD ने पहली बार अधिकारिक तौर पर जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए किनको मिला सिंबल

RJD ने पहली बार अधिकारिक तौर पर जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए किनको मिला सिंबल

PATNA : पहले चरण के उम्मीदवारों को सिंबल देने के बाद आरजेडी ने पहली बार आधिकारिक तौर पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से आधिकारिक तौर पर उम्मीदवारों की जो लिस्ट जारी की गई है, उसमें कुल 42 नाम हैं. पार्टी इन सभी को सिंबल जारी कर चुकी है और ज्यादातर ने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है. इस खबर में नीचे सभी उम्मीदवारों की लिस्ट दी हुई है.


आरजेडी की ओर से बेलहर में रामदेव यादव, कुर्था से बागी कुमार वर्मा, ब्रह्मपुर से  शंभूनाथ यादव, सूर्यगढ़ा से प्रहलाद यादव, मखदुमपुर से सतीश दास, मसौढ़ी से  रेखा पासवान, मोकामा से अनन्त कुमार सिंह, जमुई से विजय प्रकाश, सन्देश से किरण देवी, जगदीशपुर से रामकिशुन लोहिया, बोधगया से कुमार सर्वजीत, रजौली से प्रकाशवीर, मोहनिया से संगीता देवी, दिनारा से विजय मंडल, शेरघाटी से  मंजू अग्रवाल, डेहरी से फतेह बहादुर कुशवाहा, मुंगेर से अविनाश कुमार और रफीगंज से मोहम्मद नेहालुद्दीन को उम्मीदवार बनाया गया है.


वहीं बड़ाहरा से सरोज यादव, बाराचट्टी से समता देवी, कटोरिया से स्वीटी सीमा हेम्ब्रम, चकाई से सावित्री देवी, शाहपुर से राहुल तिवारी, जहानाबाद से सुदय यादव, शेखपुरा से विजय सम्राट, गोह से भीम सिंह, नवीनगर से डब्लू सिंह, तारापुर से दिव्या प्रकाश,  इमामगंज से उदय नारायण चौधरी,  भभुआ से भरत बिंद, धोरैया से भूदेव चौधरी, ओबरा से ऋषि सिंह, बेलागंज से सुरेंद्र यादव, रामगढ़ से  सुधाकर सिंह, झाझा से राजेंद्र यादव, गोविंदपुर से मोहम्मद कामरान, सासाराम से  विजय गुप्ता, नवादा से विभा देवी, बांका से जावेद इकबाल अंसारी, गुरुआ से  विनय यादव, अतरी से अजय यादव और नोखा से अनिता देवी को टिकट दिया गया है.