राजद के गालीबाज विधायक ने दी मां-बहन की गंदी-गंदी गलियां, बोले- बाप को वोट देकर हिसाब मांगते हो

राजद के गालीबाज विधायक ने दी मां-बहन की गंदी-गंदी गलियां, बोले- बाप को वोट देकर हिसाब मांगते हो

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिन बचे हैं. चुनाव से ठीक पहले आरजेडी के विधायक सरोज यादव की गुंडागर्दी सामने आई है. विधायक सरोज यादव का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इस वायरल ऑडियो में विधायक एक व्यक्ति को मां-बहन की गंदी-गंदी गलियां दे रहे हैं. यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसके बाद विधायक की काफी फजीहत हो रही है.




मामला भोजपुर जिले के बड़हरा का है. जहां बड़हरा से आरजेडी विधायक सरोज यादव का एक ऑडियो सामने आया है. दरअसल विकास का हिसाब मांगने पर आगबबूला विधायक फोन पर ही अपना आपा खो बैठे और सामने वाले शख्स को गाली देने लगे. वायरल ऑडियो में विधायक काफी नाराज दिख रहे हैं और सामने वाले शख्स को ताबड़तोड़ गाली दिए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसमें विधायक बड़हरा के रहने वाले किसी बंटी पासवान से बाचतीत कर रहे हैं, जो विधायक से उनके 5 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रहा है.


इस ऑडियो में  सरोज यादव यह कह रहे हैं कि "तुमको आँख नहीं है, अभी विधायक का तुम पावर देखेगा. दो दिन का $%^&#$ तुमको जूता निकाल कर मारेंगे. मेरे चुनाव में तुमलोग कहाँ और किसके साथ थे, ये सब जानते हैं." जब सामने वाला व्यक्ति विधायक से ये कहता है कि वह पासवान है, इसपर गुस्से से लाल राजद विधायक सरोज यादव जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि "पासवान हो तो तुम क्या %*$%&* उखाड़ लोगे. तुम्हारे यहां पहुंचने में टाइम नहीं लगेगा. तुमको उठवा लेंगे, जहां चाहेंगे वहां बुला लेंगे."


विधायक इस ऑडियो में यह कह रहे हैं कि "भाजपा के कार्यकर्ता बनकर विधायक को बदनाम करते हो. राजद गरीबों की पार्टी है. तुम्हारे सहयोगी मंजी शाह को थाना परेशान कर रहा था तो हम ही बचाये थे. तुमको सड़क का विकास नहीं दिख रहा है. तुम्हारा रोड हम ही बनवाये थे."



आपको बता दें कि सरोज यादव बड़हरा सीट से राजद के विधायक हैं. आरजेडी ने इस बार भी इनको बड़हरा सीट से पार्टी का सिंबल दिया है, जो भाजपा के उम्मीदवार पूर्व मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे. लेकिन चुनाव से ठीक पहले विधायक का इस तरीके का ऑडियो वायरल होना उनको परेशानी में डाल सकता है. इस ऑडियो को लेकर फर्स्ट बिहार झारखंड ने विधायक सरोज यादव से संपर्क करने की कोशिश की हालांकि उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ है. विधायक के पीए ने बताया कि एमएलए काफी परेशान हैं, जिसके कारन उन्होंने अपना मोबाइल बंद रखा है.