रिमझिम हत्याकांड का खुलासा, 4 लाख में दी गयी थी सुपारी, 6 अपराधी गिरफ्तार

रिमझिम हत्याकांड का खुलासा, 4 लाख में दी गयी थी सुपारी, 6 अपराधी गिरफ्तार

PATNA: पटना में बहुचर्चित रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने किया है। गाजीपुर के डेंटिस्ट की पत्नी औऱ ब्यूटी पार्लर संचालिका रिमझिम के मर्डर का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि रिमझिम की जान पहचान पुनम नामक एक महिला ने रोहित से कराई थी। रोहित परेशान चल रहा था और वह तंत्र-मंत्र के माध्यम से पूजा पाठ करना चाहता था और रिमझिम तंत्र मंत्र के माध्यम से पूजा पाठ भी करती थी।


 इसी दौरान कई बार रिमझिम ने रोहित के लिए पूजा पाठ किया। रोहित पर पूर्व से काफी कर्ज था। उसने दो बहन की शादी की थी जिसके कारण ईएमआई में सारा पैसा चला जाता था। वह कुछ ऐसा बिजनेस करना चाहता था जिसमें ज्यादा फायदा हो। इसीलिए उसने तंत्र-मंत्र का सहायता लिया और रिमझिम उसके लिए तंत्र-मंत्र से पूजा पाठ करने लगी लेकिन धीरे-धीरे इससे रोहित को लगा कि पूजा पाठ तंत्र-मंत्र से फायदा नहीं हो रहा है तो उसने पूजा पाठ करने से मना कर दिया।


 रोहित ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान रिमझिम ने उसे धमकी दी कि तुम पूजा पाठ नहीं करोगे तो तुम्हें हम बर्बाद कर देंगे उसके बाद रोहित परेशान रहने लगा और विचलित होने के बाद उसने अपने दो दोस्तों के साथ रिमझिम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। उसी दोस्त ने दोनों अपराधी से संपर्क साधा और 4 लाख  में सौदा तय हुआ। 


सबसे सनसनीखेज खुलासा यह हुआ है कि जो 4 लाख  लेकर अपराधियों को दिए गए थे वह भी रोहित ने रिमझिम से सूद पर लिया था। रिमझिम सूद पर भी पैसे लगाती थी। एक दिन जमीन दिखाने के बहाने रोहित उसे नौबतपुर ले गया जहां पहले से दोनों अपराधी मौजूद थे जहां गोली मारकर अपराधियों ने रिमझिम की  हत्या कर दी। इस पूरे हत्याकांड में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें 4 लोगों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और चारों काफी पढ़े लिखे भी हैं।


गौरतलब है कि बुधवार को पटना शहर के पास ही नौबतपुर इलाके के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत में एक महिला की लाश मिली थी. महिला की पहचान गाजीपुर के प्राइवेट डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में हुई. रिमझिम पटना के एसके पुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहती थी. हत्यारे ने रिमझिम के सिर और पेट में गोली मारी थी. रिमझिम अपने अपार्टमेंट के पास ही सहदेव महतो मार्ग में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. मंगलवार को ही वह अपने ब्यूटी पार्लर से निकली थी और फिर उसका कुछ पता नहीं चला. रातभर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताता रहा और अगली सुबह नौबतपुर में शव बरामद हुआ।