बेटे की मौत के बाद सिंगर मां ने रोने के बदले गाया गाना, गाजे बाजे के साथ की अंतिम संस्कार, जानकर हो जाएंगे इमोशनल

RAIPUR:  युवक की मौत हो गई. लेकिन अपने जवान बेटे की मौत के बाद उसकी एक्ट्रेस और लोक गायिका मां ने एक बूंद आंसू नहीं तक नहीं गिराया. यही नहीं मां ने अपने बेटे की अंतिम संस्कार भी शमशान घाट पर गाजे बाजे के साथ किया. अब आप सोच रहे होंगे की एक मां ने ऐसा क्यों क्या. लेकिन इसके पीछे एक इमोशनल कहानी है.

देख लोग भी पड़ गए थे हैरत में

जब एक मां इस तरह से बेटे की मौत पर कर रही थी. लोग आसपास के लोग भी देख हैरत में पड़. लेकिन मां ने जब बात बचाई सामने खड़ी सैकड़ों लोगों  की भीड़ की आंखें भर आई. सभी बेचारी मां के साथ देने लगे. यह मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का है. 


बेटे की अंतिम इच्छा मां ने की पूरी

एक्ट्रेस और लोक गायिका पूनम तिवारी के बेटे सूरज की  30 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई. मौत से पहले सूरज ने मां से कहा था कि अगर मुझे कुछ हो गया तो मां मुझे गाजे बाजे के साथ मेरी अंतिम यात्रा निकालना. सूरज खुद कलाकार था वह  राजनांदगांव में रंग छत्तीसी के नाम से सांस्कृतिक संस्था चलाता था. उसकी संस्था लोकगीत और नाटकों का मंचन करती थी. कुछ दिन पहले ही उसने चरणदास चोर का मंचन किया था. मां ने सूरज की मौत पर चरणदास चोर का फेमस गाना ''एकर का भरोसा, चोला माटी के राम" गाई. सूरज की मां पूनम खुद हजारों नाटकों में मंचन कर चुकी है. लेकिन वह बेटे के अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए  ना चाहकर भी गाना गाई.