राजधानी में धर्मांतरण का खेल! हिंदू लड़कों को नौकरी और हूरों से मिलाने का लालच देता था कलीम, साजिश का ऐसा हुआ खुलासा

राजधानी में धर्मांतरण का खेल! हिंदू लड़कों को नौकरी और हूरों से मिलाने का लालच देता था कलीम, साजिश का ऐसा हुआ खुलासा

DELHI: देश की राजधानी दिल्ली में धर्मांतरण के बड़े खेल का खुलासा हुआ है। चांदनी महल थाना क्षेत्र स्थित एक रैन बसेरे में लंबे समय से हिंदू लड़कों पर धर्म बदलने का दबाव बनाया जा रहा था। साल 2019 से ही रैन बसेरा के केयर टेकर समेत तीन हिंदू लड़कों को तरह-तरह के प्रलोभन देकर उनसे इस्लाम कबूल करने को कह रहा था। 


रैन बसेरे के केयर टेकर संदीप सागर, कर्मचारी विकी शर्मा और सुजीत पर 2019 से मोहम्मद कलीम धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा थे कलीम ने इनको नौकरी, रुपए देने, हूरों से मिलने का प्रलोभन दिया और वीडियो दिखाकर उनका ब्रेन वॉश करने की कोशिश की। जब वे नहीं माने तो झूठे केस में फंसाकर उन्हें परेशान किया गया। सुजीत ने बताया कि मो.कलीम रैन बसेरा में किसी मदरसे की पर्चियां लेकर आता था और तीनों हिंदू लड़कों को लालच देता था।


आरोपी कलीन कहता था कि उसके पास विदेश से फंड आता है और बहुत सारे पैसे हैं। वह तीनों लड़कों को बहुत सारे रूपए और नौकरी दिलाने की बात कहता था। जब  तीनों लड़के नहीं माने तो आरोपी ने धमकी दी कि कन्हैया लाल की तरह तीनों का सिर कलम कर दिया जाएगा। जिसके बाद संदीप शर्मा, विक्की शर्मा और सुजीत ने चांदनी महल थाने पहुंचकर कलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। केस दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में आई और आरोपी कलीम को गिरफ्तार कर लिया।