राजद नेताओं के साथ तेजस्वी ने की बैठक, रीतलाल यादव ने कहा..लालू को कोई धोखा नहीं दे सकता

राजद नेताओं के साथ तेजस्वी ने की बैठक, रीतलाल यादव ने कहा..लालू को कोई धोखा नहीं दे सकता

PATNA: बिहार में सियासी उठापटक तेज हो गयी है। पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां RJD नेताओं के साथ तेजस्वी यादव ने बैठक की। इस बैठक में विधायक रीतलाल यादव भी शामिल हुए। मीडिया से बातचीत करते हुए रीतलाल यादव ने कहा कि हवा के रूख को देखकर लोग अपना काम करता है हमलोग जमे हुए व्यक्ति है हमलोग तार के पेड़ नहीं बरगद के पेड़ की तरह है। लालू यादव को कोई धोखा नहीं दे सकता।


रीतलाल यादव ने आगे कहा कि हमलोग जनता के बीच में रहने वाले लोग हैं। जनता और लालू जी के आशीर्वाद से हम विधायक बने हैं। सरकार में रहे ना रहे इससे हमलोगों को फर्क नहीं पड़ता है। हमलोग चुनाव में गये थे तो जनता से जो वादा किये थे वो पूरा किया। जनता कल भी मेरे साथ थी आज भी मेरे साथ हैं और कल भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां सब कुछ कराती है। हमलोग फायदा के पीछे नहीं रहते हैं अपना कर्तव्य निभाने में लगे रहते हैं। 


बता दें कि राजभवन में हाई टी के बाद नीतीश कुमार ने जेडीयू नेताओं को सीएम आवास बुलाया। एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर जेडीयू नेताओं के साथ नीतीश कुमार बैठक की। इस बैठक में जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय चौधरी, वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री अशोक चौधरी सहित कई जेडीयू नेता मौजूद रहे। बैठक में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर बातचीत हुई है। बता दें कि परसो जेडीयू विधायक दल की अहम बैठक बुलाई गयी है। वही बीजेपी और राजद ने भी अपने-अपने विधायकों की बैठक कल ही बुलाई है। बिहार की राजनीति के लिए शनिवार और रविवार का दिन काफी महत्वपूर्ण रहेगा। सबकी नजर अब बीजेपी, जेडीयू और राजद की बैठकों पर टिकी हुई है।