रेल पुलिस के सस्पेंडेड सिपाही की करतूत, दो फल व्यवसायियों को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

रेल पुलिस के सस्पेंडेड सिपाही की करतूत, दो फल व्यवसायियों को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

JEHANABAD: बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। ताज़ा मामला जहानाबाद जिले का है, जहां में रंगदारी न मिलने पर अपराधियों ने दो फल व्यवसायियों को निशाना बना लिया और उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति की है। वारदात के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों फल व्यवसायियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया।  



घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ घायल व्यवसायी शमशेर बहादुर फल मंडी में सो रहे थे। घटना सोमवार की देर रात की है, जब अचानक पांच से छह हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और व्यवसाई से रंगदारी मांगने लगे। हद तो तब हो गई, जब अपराधी फलमंडी में काम करने वाले एक मजदूर की जेब से दो हजार रुपया निकाल लिया और फिर दोनों के पेट में चाकू मार दिया। घटना के बाद दोनों व्यवसाई बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और एक बदमाश को धर-दबोचा। 



व्यवसायियों ने बताया कि अपराधी लगातार ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले भी रंगदारी की मांग को लेकर एक फल व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी थी। एक बार फिर सोमवार की देर रात भी बदमाशों ने फल मंडी में घुसकर रंगदारी मांगी और दो व्यवसाइयों को चाक़ू मारकर घायल कर दिया। 



घटना को लेकर टाउन इंस्पेक्टर निखिल कुमार ने कहा कि सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की पहचान मुजफ्फरपुर रेल पुलिस के सस्पेंडेड सिपाही कुंदन शर्मा के रूप में की गई है।