राघोपुर के मोहनपुर रेफरल अस्पताल का डिप्टी सीएम ने किया औचक निरीक्षण, महाराष्ट्र के स्पीकर के फैसले पर तेजस्वी ने कह दी बड़ी बात

राघोपुर के मोहनपुर रेफरल अस्पताल का डिप्टी सीएम ने किया औचक निरीक्षण, महाराष्ट्र के स्पीकर के फैसले पर तेजस्वी ने कह दी बड़ी बात

VISHALI: बिहार के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने राघोपुर में कई निजी कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने मोहनपुर रेफरल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। राजद कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। तेजस्वी यादव के आने की सूचना मिलते ही वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार, वैशाली जिलाधिकारी यशपाल मीणा पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई।


अपने राघोपुर दौरे के दौरान तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत की। उद्धव ठाकरे गुट की हार और एकनाथ शिंदे को मिली राहत पर तेजस्वी ने कहा कि अब जब भी चुनाव होगा भाजपा को नुकसान ही होगा। जिसे तरीके के महाराष्ट्र में बीजेपी ने विधायकों को डरा धमकाकर विधायक को खरीदकर सरकार बनाईं। बीजेपी विधायक को खरीद पर आसाम ले गए थे। महाराष्ट्र में फिर से भाजपा की सरकार बनी है। वहां क्या खेला हुआ यह सबकों पता है जब भी चुनाव होगा बीजेपी को नुकसान होना तय है। 


वही तेजस्वी यादव ने कहा कि मोहनपुर रेफरल अस्पताल के जल्द ही मोहनपुर रेफरल अस्पताल को सरकारी मान्यता एवं सरकारी सुविधा प्रदान की जायेगी। इस अवसर पर जिलाधिकारी यशपाल मीणा, पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार सिंह, डी एस पी ओमप्रकाश, सिविल सर्जन डॉक्टर श्यामनंदन प्रसाद मौजूद थे।