क्वारंटाइन सेंटर में जाकर शख्स को 'प्यार-दुलार' जताना परिजनों को पड़ा महंगा, 6 लोग हुए संक्रमित

क्वारंटाइन सेंटर में जाकर शख्स को 'प्यार-दुलार' जताना परिजनों को पड़ा महंगा, 6 लोग हुए संक्रमित

DESK : क्वारेंटाइन सेंटर में जाकर एक कोरोना संक्रमित युवक के परिजनों को प्यार-दुलार जताना महंगा पड़ा. अब युवक के छह परिजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले के खेरडी क्वारेंटाइन सेंटर का है. यहां कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक युवक को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. युवका का घर भी इसी गांव में है. परिजन जब उसके आने की जानकारी मिली तो वे स्थानीय जिला प्रशासन की पाबंदियों के बाद भी युवक के लिए रोजाना खाने की टिफिन लेकर वहां पहुंच जाते थे.

अब कुछ देर का प्यार-दुलार पूरे परिवार के उपर कहर बनकर टूटा है और 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में सभी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. क्वारंटाइन सेंटर से मिली जानकारी के अनुसार युवक को अन्य क्वारंटाइन लोगों के साथ ही खाने-रहने की पूरी सुविधाएं दी जा रही हैं लेकिन कई बार मना करने के बाद परिजन घर से उसके लिए टिफिन लेकर पहुंचे. इसी गांव के दो और मरीज भी यहां क्वारंटाइन हैं. इन तीनों के लिए परिजन रोजाना खाने का टिफिन लेकर पहुंच रहे थे. जब से एक युवक के परिजनों को संक्रमण की पुष्टि हुई है, बाकि के दोनों युवके के भी परिजनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.