प्यार की खातिर करोड़ों खर्च कर लड़का से बना लड़की, शादी से मुकरा प्रेमी तो ऐसे लिया बदला

प्यार की खातिर करोड़ों खर्च कर लड़का से बना लड़की, शादी से मुकरा प्रेमी तो ऐसे लिया बदला

DESK: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां कानपुर के रोहन और इंदौर के दीप के बीच प्यार हो गया। फिर क्या था दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। लड़का होने के बावजूद दोनों शादी करना चाहते थे। 


रोहन ने दीप से कहा था कि यदि वो सेक्स चेंज करवा लेता है तो वह उससे शादी करने को तैयार है। फिर क्या था प्यार की खातिर दीप ने एक करोड़ रुपये खर्च किया और लड़का से लड़की बन गया। 


सर्जरी के बाद जब वह अपने ब्यॉय फ्रेंड रोहन के पास गया। दीप ने बताया कि उसने सेक्स चेंज कर लिया है। अब शादी कब करोगे। दीप के इस सवाल का जवाब रोहन ने ना में दिया। उसने कहा कि हम शादी नहीं करेंगे। 


रोहन के इस जवाब से दीप गुस्सा हो गयी और उसके घर के सामने खड़ी कार पर पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी। देखते ही देखते पूरा कार जलकर खाक हो गया। घटना कानपुर के चकेरी इलाके की है। मामले के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 


पुलिस ने जब कार में आग लगाने का कारण पूछा तब पूरी बात निकलकर सामने आई। जिसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गये। कार में आग लगाने की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जो अब वायरल हो रहा है। रोहन और दीप को पुलिस थाने लेकर पहुंची है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।