पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सौगात, RLJP ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, कहा.. बिहार को भी होगा लाभ

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सौगात, RLJP ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, कहा.. बिहार को भी होगा लाभ

PATNA : रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने देशवासियों को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि लखनऊ से आजमगढ़ और मऊ होते हुए गाजीपुर तक 340 किमी लंबे इस एक्सप्रेस-वे के शुरू हो जाने से पूर्वी और पश्चिमी यूपी के बीच की दूरी कम हो गई है. 22 हजार करोड़ की लागत से निर्मित इस एक्सप्रेसवे से  बिहार को काफी लाभ होने वाला है. 


श्रवण अग्रवाल ने कहा कि सीमावर्ती जिले बक्सर, सारण, गोपालगंज, सीवान सहित बिहार के कई जिले के लोग पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सुविधा से अपने  व्यापार को तेज करेंगे. बिहार की बेहतरीन सड़कों से लोग घंटों में यूपी सहित दिल्ली की यात्रा सुगम तरीके से करेंगे. इंफ्रास्ट्रक्चर में मजबूती के कारण तरक्की के नए द्वार खुलेंगे. 


श्रवण अग्रवाल ने कहा कि एनडीए के शासनकाल में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है. विगत 7 सालों में जो काम हुए हैं वो ऐतिहासिक है. समूचे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है. पूरी दुनिया में भारत के विकास का डंका बज रहा हैं. अपनी दूरदर्शी विकास नीतियों की वजह से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सामने एक ग्लोबल नेता के रूप में उभरे हैं.