पूर्व विधायक गौतम सागर राणा की राजद में घर वापसी, प्रदेश अध्यक्ष बोले ..हमारे पास धन नहीं लेकिन जन है

पूर्व विधायक गौतम सागर राणा की राजद में घर वापसी, प्रदेश अध्यक्ष बोले ..हमारे पास धन नहीं लेकिन जन है

PATNA: पूर्व विधायक गौतम सागर राणा की घर वापसी हो गयी है। उन्होंने एक बार फिर से राजद का दामन थामा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी आवास पर ही उन्हें राजद की सदस्यता ग्रहण करायी। इस मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, भोला यादव और श्याम रजक मौजूद थे। 


राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने कहा कि गौतम सागर राणा आज राजद परिवार का हिस्सा बन गये हैं। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। नये साल में इनकी राजद में पुनर्वापसी हुई है। जगदानंद ने आगे कहा कि हमारे पास धन नहीं है बल्कि जन है। देश के अरबपति और खरबपतियों को जनमत से ही पराजित किया जाएगा। इसके लिए देशभर में जन अभियान चलाने की बात हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कही है। उन्होंने कहा है कि गरीबों और कमजोरों का विकास होना चाहिए केवल भावनाओं से देश नहीं चलता। 


वही लोकसभा चुनाव को लेकर शीट शेयरिंग पर कहा कि समय पर सब हो जाएगा। महागठबंधन के सभी साथी एक दिल और दिमाग के हैं। हम चालीस की चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। जगदानंद ने आगे कहा कि हम जनता के साथ जुड़े हुए हैं। पूरे देश के पैमाने पर राजद के जितने साथी है सब एक साथ मिलकर लड़ेंगे और दंगाई और उन्मादियों को हटाएंगे। 


जगदाबाबू से मीडिया ने पूछा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल रहे हैं क्या तेजस्वी डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं? मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि कैसा डैमेज कंट्रोल पूरे देश का डैमेज हो रहा है। देश बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। बिहार के सभी नेता आगे बढ़े नीतीश जी हमारे पुराने साथी है। हमारे सभी समाजवादी साथी एक साथ रहेंगे और सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेंगे।