विद्या विहार स्कूल के मालिक व समाजसेवी रमेश चंद्र मिश्रा का पटना में निधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

विद्या विहार स्कूल के मालिक व समाजसेवी रमेश चंद्र मिश्रा का पटना में निधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

PURNEA: पूर्णिया की जानी-मानी हस्ती, विद्या विहार स्कूल के मालिक, बिजनेस आइकन, समाजसेवी रमेश चंद्र मिश्रा जी ने अपनी अंतिम सांस ली। पटना के हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। स्वर्गीय रमेश चंद्र मिश्रा विद्या विहार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के राजेश मिश्रा और ब्रजेश ऑटोमोबाइल के ब्रजेश मिश्रा के पिता थे।


रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रसिद्ध उद्योगपति एवं विद्या विहार शिक्षण संस्थान के संस्थापक रमेश चंद्र मिश्र के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्ग रमेश चंद्र मिश्र एक उद्योगपति के साथ-साथ शैक्षणिक कार्यों में गहरी अभिरुचि रखते थे। 


सीएम नीतीश ने कहा कि विद्या विहार शिक्षण संस्थान पूर्णिया की उन्होंने स्थापना की जो राज्य के प्रमुख विद्यालय में से एक है। उनके निधन से सामाजिक औद्योगिक एवं शिक्षा जगत को अपूर्ण शक्ति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है"