पंजाब से पटना आ रही ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, 500 कार्टन शराब के साथ दो गिरफ्तार

पंजाब से पटना आ रही ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, 500 कार्टन शराब के साथ दो गिरफ्तार

PATNA: बिहार में शराबबंदी को लेकर पुलिस सख्ती बरत रही है। यही कारण है कि कई इलाकों में छापेमारी और सघन जांच अभियान को पुलिस ने तेज कर दिया है। इसी क्रम में पटना के एनएच-30 से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद किया है। एक ट्रक से 500 कार्टन शराब पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी कीमत लाखों रुपये बतायी जा रही है। 


पत्रकार नगर थाना पुलिस ने अपने जांच अभियान के दौरान एक ट्रक को पकड़ा। ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद किया गया है। वही ट्रक के ड्राइवर और खलासी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार ड्राइवर और खलासी पंजाब का रहने वाला है। वही ट्रक का रजिस्ट्रेशन भी पंजाब का ही है।


पत्रकार नगर थाना के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि शराब कहा से लाई जा रही थी और कहां भेजा जाना था। शराब के एक कार्टन में 24 बोतलें है। ट्रक से पुलिस ने 500 कार्टन शराब जब्त किया है। हैरानी की बात तो यह है कि पंजाब से बिहार आने के दौरान कही भी ट्रक की जांच की गयी। पटना एनएच-30 पर तैनात पुलिस ने जब ट्रक की जांच की तब ट्रक को जब्त किया गया। फिलहाल पत्रकार नगर थाना पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। गिरफ्तार ड्राइवर और खलासी से पुलिस पूछताछ कर रही है।