पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में एडवांटेज मीडिया को अवार्ड, देश की टॉप पीआर एजेंसी के तौर पर मिली पहचान

पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में एडवांटेज मीडिया को अवार्ड, देश की टॉप पीआर एजेंसी के तौर पर मिली पहचान

PATNA : बिहार की दिग्गज पब्लिक रिलेशन कंपनी एडवांटेज मीडिया को पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए नई दिल्ली में अवार्ड मिला है। एक्सचेंज फॉर मीडिया की ओर से एडवांटेज मीडिया को देश की टॉप 10 रीजनल पीआर एजेंसी श्रेणी में यह अवार्ड दिया गया है। एडवांटेज के द्वारा पिछले 10 वर्ष में चलाए गए विभिन्न सफल कैंपेन की सराहना की गई है। जिसके लिए यह अवार्ड दिया गया है।इन सफल कैंपेन में उर्जा विभाग के लिए हर घर बिजली कैंपेन को खासतौर से सराहा गया है। इसके साथ ही टोबैको फ्री बिहार कैंपेन, मेदांता अस्पताल की बिहार और झारखंड में ब्रांडिंग, कोरोना महामारी के समय समाज में जागरूकता के लिए किए गए काम समेत कैंपेन को बेहतर काम माना गया है।


एडवांटेज मीडिया ने एयरटेल, कोकाकोला, पारस एचएमआरआई अस्पताल, बिहार सरकार के उर्जा विभाग, स्वास्थ्य विभाग समेत विभिन्न सरकारी विभागों और नामचीन कंपनियों के लिए पब्लिक रिलेशन से जुड़ी गतिविधियां की है। वर्तमान में मेदांता अस्पताल पटना और रांची, अनूप इंस्टीट्यूट ऑफ आर्थोपेडिक्स, मगध अस्पताल पटना समेत विभिन्न अस्पतालों की ब्रांडिंग, उनके लिए पीआर स्ट्रेटजी बनाने का काम करती है। इस अवार्ड के बाद एडवांटेज मीडिया के सीईओ खुर्शीद अहमद ने कहा कि इसका श्रेय उनकी टीम और उनके क्लाइंट को जाता है। उन्होंने बताया कि एडवांटेज मीडिया का हमेशा से मकसद रहा है कि क्लाइंट को क्वालिटी सर्विस दी जाए। इस अवार्ड के बाद जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है। हमारी कोशिश होगी कि क्लाइंट को और भी अच्छी सेवाएं दी जाए।


एडवांटेज मीडिया के सीईओ खुर्शीद अहमद को देश-विदेश के विभिन्न प्रतिष्ठित पुरस्कार पूर्व में मिल चुके हैं। पब्लिक रिलेशन से लेकर स्वास्थ्य और समाज सेवा के लिए उन्हें अनेकों बार पुरस्कार मिल चुके हैं। वर्ल्ड बैंक फाइनेंशियल कम्यूनिकेशन अवार्ड श्रेणी में गोल्ड साबरी अवार्ड, साउथ एशिया 2014, हेल्थ केयर एंड फार्मा श्रेणी और पीआर प्रोफेशनल श्रेणी में 2015 का आईपीआरसीसीए अवार्ड, 2015 में ही गोल्ड साबरी अवार्ड, साउथ एशिया तीन श्रेणियों में, टाइम्स ऑफ इंडिया की ओर से बिहार हेल्थ केयर अचिवर्स अवार्ड 2015 मिल चुका है। 


उन्हें 2015 में ही कैंसर अवेयरनेस सोसायटी की ओर से ग्लोबल साबरी अवार्ड अमेरिका के मियामी, फ्लोरिडा में मिल चुका है। उन्हें यह अवार्ड टोबैको फ्री बिहार कैंपेन के लिए दिया गया था। इसके साथ ही कोरोना काल में उन्हें इंडियन ग्लोरी अवार्ड संस्था की ओर से सोशल वर्कर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। कोविड काल में मरीजों की निस्वार्थ भाव से मदद करने के लिए इन्हें सीएसआर हेल्थ इंपैक्ट अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया था। ये पुरस्कार कोविड सोशल चैंपियंस कैटेगरी में दिया गया था। आईएसडब्लू काउंसिल की ओर से यह पुरस्कार स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके काम को देखते हुए दिया गया था।