प्रभारी थानाध्यक्ष के सामने फरियादी को दूसरे पक्ष ने पीटा, मची अफरा-तफरी

प्रभारी थानाध्यक्ष के सामने फरियादी को दूसरे पक्ष ने पीटा, मची अफरा-तफरी

SITAMARHI: सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब भूमि विवाद मामले को लेकर एक शख्स थाने पहुंच गया। थाने में उस वक्त दूसरे पक्ष के लोग भी मौजूद थे। युवक पर नजर पड़ते ही वे उस पर टूट पड़े। प्रभारी थानाध्यक्ष के सामने ही लोग युवक को पीटने लगे। इस दौरान युवक को जान से मारने की धमकी भी देने लगे। थाने में हंगामा होता देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये और किसी तरह बीच-बचाव कर युवक की जान बचायी।   


बताया जाता है कि लक्ष्मी नारायण गुप्ता अपनी फरियाद लेकर थाने पर गया था जहां पहले से वे लोग मौजूद थे जिसकी शिकायत लेकर वह गया था। दूसरे पक्ष की नजर जैसे ही लक्ष्मी नारायण पर गयी वे पुलिस के सामने ही उसकी पिटाई करने लगे। लक्ष्मी नारायण वार्ड संख्या 11 स्थित घी पट्टी का रहने वाला है। 


घी पट्टी के ही रहने वाले हरिओम प्रसाद के खिलाफ अपनी फरियाद लेकर वह थाने गया था। युवक का कहना था कि वह हार्ट का मरीज है। हरिओम प्रसाद के साथ उसका जमीन विवाद चल रहा है। जान मारने की नीयत से उस पर थाने में हमला किया गया है। इस पूरे मामले पर प्रभारी थानाध्यक्ष का कहना है कि यह पूरा मामला भूमि विवाद का है। दोनों के बीच थाने में विवाद  हुआ था किसी तरह की मारपीट नहीं हुई थी। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।