प्रशांत किशोर के हमले से तिलमिलाई JDU, ललन सिंह ने नॉन पॉलिटिकल बताते हुए कहा.. बिहार को जानते भी नहीं हैं

प्रशांत किशोर के हमले से तिलमिलाई JDU, ललन सिंह ने नॉन पॉलिटिकल बताते हुए कहा.. बिहार को जानते भी नहीं हैं

PATNA : जन सुराज अभियान के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर सीएम नीतीश और महागठबंधन की सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। वे राज्य के हर जिले में घूम-घूमकर सरकार की नाकामियों की जानकारी लोगों को दे रहे हैं। इधर, प्रशांत किशोर के हमलों से जेडीयू तिलमिला गई है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर को एक व्यवसायी बताया है, जो अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए एक सेल्समैन की तरह प्रचार कर रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि कहा है कि प्रशांत किशोर को तो बिहार की पूरी जानकारी भी नहीं हैं।


ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर पर कोई भी टिप्पणी करना बेकार है। प्रशांत किशोर राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं बल्कि एक व्यवसायी हैं। देश के अलग-अलग राज्यों में घूम-घूमकर वे सिर्फ व्यापार करते हैं। जब तक कोई व्यवसायी एक सेल्समैन की तरह अपना प्रोडक्ट बेचेगा नहीं तबतक उसका बिक्री नहीं होगी। प्रशांत किशोर सेल्समैन की तरह अपने प्रोडक्ट का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार के बारे में जानते क्या हैं। पिछले 17 सालों में बिहार का जो विकास हुआ उसमें उनका कोई योगदान नहीं है।


ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर फिलहाल बीजेपी का काम कर रहे हैं। लेकिन जो काम वे पर्दा के पीछे से कर रहे हैं उसे सामने से आकर करें। ललन सिंह ने कहा कि जिसको किसी चीज से मतलब नहीं है और सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करनी है तो वे करते रहें जो करना है, उन्हें कौन रोक रहा है। प्रशांत किशोर आजकल किसका काम कर रहे हैं सभी को पता है। एक तरफ तो प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगते हैं और दूसरी तरफ अपनी ब्रांडिंग करने के लिए प्रेस को बताते हैं कि सीएम उनसे मिलना चाहते हैं।