‘इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं’ पीएम मोदी ने देश की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया

‘इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं’ पीएम मोदी ने देश की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया

DELHI: लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। पीएम मोदी ने कहा है कि वे इस प्यार और स्नेह के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट लिखकर देश की जनता को धन्यवाद दिया है।


पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, ‘देश की जनता-जनार्दन ने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है। भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है। मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे। सभी कार्यकर्ताओं ने जिस समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं’।


प्रधानमंत्री ने लिखा कि, ‘जनता ने लगातार तीसरी बार एनडीए पर भरोसा जताया है! यह भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। मैं इस स्नेह के लिए जनता जनार्दन को नमन करता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पिछले दशक में किए गए अच्छे कार्यों को जारी रखेंगे। मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए भी सलाम करता हूं। शब्द कभी भी उनके असाधारण प्रयासों के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे’।